Ujjain Crime News: बर्थडे पार्टी में पहुंची चुनावी रंजिश, डीजे पर छिड़ा विवाद गोली मार कर दी हत्या
Advertisement

Ujjain Crime News: बर्थडे पार्टी में पहुंची चुनावी रंजिश, डीजे पर छिड़ा विवाद गोली मार कर दी हत्या

Ujjain Crime News: उज्जैन के खातीखेड़ी गांव में चुनावी रंजिश का विवाद बर्थडे पार्टी में पहुंच गया. जिसके बाद गोली लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं एक गंभीर रूप से घायल हो गया है. जानिए क्या पुराना मामला और कैसे हुआ विवाद फिर हत्या?

Ujjain Crime News: बर्थडे पार्टी में पहुंची चुनावी रंजिश, डीजे पर छिड़ा विवाद गोली मार कर दी हत्या

Ujjain Crime News: राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन। तराना तहसील में कायथा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम खातीखेड़ी में बुधवार की शाम 6 बजे करीब उस वक्त हड़कंप मच गया जब दो पक्षों में एक पुराने विवाद को लेकर झगड़ा होने लगा. इसी विवाद में एक पक्ष ने गोलियां दागी, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई व एक घायल हो गया. जिसे गंभीर हालत में इलाज के लिए इंदौर के एमवाय में भर्ती किया गया. विवाद को देखते हुए गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है.

बर्थडे पार्टी में डीजे का विवाद
मामला उज्जैन से 40km दूरी पर तराना तहसील क्षेत्र में कायथा थाना क्षेत्र के ग्राम खाती खेड़ी का है. यहां मंगलवार को बर्थडे पार्टी में डीजे बजाने की बात को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ था. विवाद पंचायत चुनाव से ही चला आ रहा था, जो क्षेत्रीय थाने में पहुंचकर खत्म हो गया था. लेकिन, बुधवार को शाम करीब 6 बजे ये एक बार फिर शुरू हो गया.

ये भी पढ़ें: चाय पीने के तुरंत बाद भूल से भी मत पीजिएगा पानी, हो सकता है ये बड़ा नुकसान

क्या है घटनाक्रम
जानकारी के अनुसार, विजेंद्र सिंह राठौर और तिलक सिंह राठौर निवासी ग्राम खातीखेड़ी एक चौराहे पर खड़े थे. उसी दौरान राजेंद्र सिंह पिता कमल सिंह पंवार उम्र 35 वर्ष वहां से निकले तो रंजिश के चलते राजेंद्र सिंह पर अचानक किसी ने गोली चला दी. आरोप विजेंद्र और तिलक पर लगा. गोली चलते ही बीच-बचाव करने कालू सिंह पिता विक्रम सिंह पंवार उम्र 40 वर्ष निवासी खातीखेड़ी मौके पर पहुंचे तो उन पर भी उक्त व्यक्तियों ने गोली चला दी.

Sunlight Health Tips: धूप आपको रखेगी जवान! जानें क्या कहती है रिपोर्ट

संदिग्धों को हिरासत में लिया गया
उज्जैन एसएसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ल ने जानकारी देते हुए कहा की प्राथमिक तौर मुख्य आरोपी के सेना का जवान होने का जानकारी मिली है जिसकी डिटेल निकाली जा रही है. अभी क्लियर नहीं कह सकते. जानकारी के अनुसार पंचायत चुनाव को लेकर पुराना विवाद था, जो एक बर्थडे पार्टी में पहुंच गया. इस मामले पहले दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया था. लेकिन, बुधवार शाम इनके बीच फिर विवाद हो गया. अभी संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है.

Trending news