MP News: बच्ची के साथ अश्लील हरकत करने वाले आरोपी के खिलाफ बुलडोजर एक्शन, उज्जैन का है मामला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2134506

MP News: बच्ची के साथ अश्लील हरकत करने वाले आरोपी के खिलाफ बुलडोजर एक्शन, उज्जैन का है मामला

Madhya Pradesh News In Hindi: उज्जैन से एक बड़ी खबर सामने आई है. नागदा में मासूम बच्ची से दुष्कर्म के प्रयास के मामले में उज्जैन में प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई करते हुए आरोपी के घर पर बुलडोजर चला दिया है.

 

MP News: बच्ची के साथ अश्लील हरकत करने वाले आरोपी के खिलाफ बुलडोजर एक्शन, उज्जैन का है मामला

Ujjain Crime News: मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले के नागदा में गुरुवार को प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की. हाल ही में ढाई साल की मासूम बच्ची से दुराचार की कोशिश करने वाले आरोपी का घर प्रशासन ने ढहा दिया. सुबह प्रशासन का अमला जेसीबी मशीन लेकर प्रकाश नगर स्थित मकान पर पहुंचा और कुछ ही देर में मकान को ध्वस्त कर दिया. बता दें कि आरोपी के परिवार के लोगों ने विरोध भी जताया. पुलिस फोर्स होने के कारण वे ज्यादा विरोध नहीं कर सके.

मौके पर पुलिस की टीम मौजूद 
जहां मकान तोड़ने की कार्रवाई की गई, वहां कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस की टीम मौके पर मौजूद रही. आरोपी का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें थाने के अंदर एक पुलिसकर्मी उसे थप्पड़ मार रहा है.

जानिए पूरा मामला
दरअसल पूरा मामला नागदा का है. मिली जानकारी के अनुसार 40 साल के आरोपी ने सोमवार रात बच्ची के साथ गलत हरकत की थी. आरोपी को घटना वाली रात ही गिरफ्तार कर लिया गया था. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और 376 ए-बी के तहत मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया गया है. आरोप है कि 40 साल के शख्स ने रात के अंधेरे में अपने पड़ोस की एक बच्ची के साथ अश्लील हरकत करने की कोशिश की. जिससे बच्ची के प्राइवेट पार्ट में गंभीर चोटें आईं. मोहल्ले के लोगों ने उसे बच्ची के साथ गलत हरकत करते हुए पकड़ा था.

पहले भी कई मामले सामने आए
उज्जैन में पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं. कुछ महीनों पहले महाकाल थाना क्षेत्र में सोमवार को 12 साल की बच्ची खून से लथपथ अर्धनग्न हालत में मिली  थी. बेसुध मिली 12 साल की बच्ची उस समय कुछ बता पाने में असमर्थ थी. इसके बाद उसकी बोली से कयास लगाए जा रहे थे कि वह संभवता प्रयागराज जिले की है. इस मामले में जानकारी देते हुए SP ने बताया था कि बच्ची सतना जिले की रहने वाली है. 

रिपोर्ट- राहुल राठौड़

Trending news