MP News: दमोह में पानी से भरे गढ्ढे में डूबने से दो मासूमों की मौत, परिवार में पसरा मातम
Advertisement

MP News: दमोह में पानी से भरे गढ्ढे में डूबने से दो मासूमों की मौत, परिवार में पसरा मातम

MP News: मध्यप्रदेश के दमोह जिले में दो बच्चों की पानी से भरे गड्ढे में डूबने से मौत हो गई है. मामला दमोह देहात थाना के मराहार इलाके का है.

 

MP News: दमोह में पानी से भरे गढ्ढे में डूबने से दो मासूमों की मौत, परिवार में पसरा मातम

महेंद्र दुबे / दमोह: मध्यप्रदेश के दमोह से एक ह्रदय विदारक घटना सामने आई है. बता दें कि यहां दो मासूमों की पानी से भरे गड्ढे में डूबने से मौत हो गई है. हादसे के बाद इलाके में मातम पसरा हुआ है. मामला दमोह देहात थाना के मराहार इलाके का है. यहां रहने वाले दो बच्चे गांव में खेल रहे थे तभी पास के एक गड्ढे में एक दोस्त डूबने लगा तो उसे बचाने दूसरे दोस्त ने भी छलांग लगा दी. जिससे दोनों की मौत हो गई.

एक की उम्र 5 साल तो दूसरे की 11 वर्ष 
दरअसल, जहां बच्चे खेल रहे थे यहीं पर ईंट भट्ठे लगे हुए हैं, जहां ईंट पकाई जा रही थी. ईंट भट्ठे के लिए पानी जमा करने वाले बड़े गड्ढों को बच्चे समझ नहीं पाए और खेलते- खेलते दोनों में से एक बच्चा इसमें जा गिरा. गड्ढे में पानी काफी भरा हुआ था जिससे वो डूबने लगा. पास में खड़े दोस्त ने जब देखा तो उसे बचाने के लिए वो भी कूद गया. आसपास के लोगों ने जब बच्चों की आवाज सुनी तो उन्हें बचाने की कोशिश की और गड्ढे से बाहर निकाला और बच्चों को लेकर दमोह के जिला अस्पताल पहुंचे. लेकिन तब तक देर हो चुकी थी दोनों बच्चों ने दम तोड़ दिया था. मृतक बच्चों की उम्र 11 और 6 साल है. 

यह भी पढ़ें: Pendra Accident News: पिकअप का कहर! पहले महिला को रौंदा, फिर बाइक सवार मामा भांजे को मारी टक्कर; मौत

 

इलाके में पसरा मातम
बच्चों की हुई दर्दनाक मौत के बाद वहां के इलाकों में मातम पसरा हुआ है. बच्चों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. बताया जा रहा है कि, इनमें से एक बच्चा सागर जिले का रहने वाला है जो कि, अपनी नानी की तेरहवी में शामिल होने आया था.  फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है.

एक सप्ताह से जिले में हो रही बारिश
बता दें कि पिछले एक हफ्ते से जिले भर में लगातार बारिश हो रही है, जिससे वहां के सभी गढ्ढों में पानी भर गया है.

Trending news