Cheapest Market in Indore: ये हैं इंदौर के 5 फेमस मार्केट, यहां मिलते हैं सबसे सस्ते कपड़े और बहुत कुछ
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1272014

Cheapest Market in Indore: ये हैं इंदौर के 5 फेमस मार्केट, यहां मिलते हैं सबसे सस्ते कपड़े और बहुत कुछ

Top 5 Cheapest Market in Indore: आज हम आपको इंदौर के कुछ सबसे सस्ते बाजार के नाम बताएंगे. जहां आप अच्छे दाम में कपड़े खरीद सकते हैं.

Top 5 Cheapest Market in Indore

Top 5 Cheapest Market in Indore: पूरे भारत के सबसे स्वच्छ शहर इंदौर के बाजारों की चर्चा अब पूरे देश में होने लगी है. अगर आप छुट्टियों में घूमने जा रहे हैं या वैसे भी आप इंदौर से हैं और जानना चाहते हैं कि इंदौर में ऐसी कौन सी प्लेसेस हैं. जहां आपको वाजिब दाम पर अच्छी चीजें मिल जाएंगी तो आज हम आपको इंदौर के कुछ ऐसे बाजारों के बारे में बताएंगे. जहां आप अच्छी कीमत में बेस्ट प्रोडक्ट्स खरीद सकते हैं. 

MP Tourist Places: एमपी की इन जगहों से आज भी अनजान होंगे आप, इन्‍हें देखकर आंखें हो जाएगी चकाचौंध

राजवाड़ा (Rajwada)
विभिन्न प्रकार की चीजें खरीदने के लिए आप रजवाड़ा जा सकते हैं, यह इंदौर में खरीदारी करने के लिए बहुत अच्छी जगह है. रजवाड़ा में डिफरेंट्स प्रोडक्ट्स खरीदने के लिए कई दुकानें हैं. यहां आपको अलग-अलग वैरायटी के बेहद अच्छे और सस्ते कपड़े (Cheapest Market in Indore) खरीदने को मिल जाएंगे.

एमटी क्लॉथ मार्केट (MT Cloth Market)
एमटी क्लॉथ मार्केट इंदौर के सबसे बड़े बाजारों में से एक है. इसे महारानी मार्केट के नाम से भी जाना जाता है. इस बाजार में आपको कई तरह के कपड़े अच्छे दामों पर मिल जाएंगे. इस मशहूर बाजार में आपको सिल्क की साड़ियां, लहंगे और कई तरह के कपड़े मिल जाएंगे. यही कारण है कि इंदौर में खरीदारी करने के लिए एमटी क्लॉथ मार्केट सबसे अच्छी (Best Market in Indore) जगहों में से एक है.

खजूरी बाजार (Khajuri Bazar) 
अगर आपको किताबें पढ़ने का शौक है तो वैसे भी आपने इंदौर के खजूरी बाजार (Khajuri Bazar) का नाम तो सुना ही होगा. बता दें कि यहां आपको बहुत अच्छी किताबें, उपन्यास और नोवेल्स अच्छी कीमत पर मिल जाएंगे. इसलिए खजूरी बाजार किताबें खरीदने के लिए इंदौर का सबसे अच्छा स्थान है.

सराफा बाजार (Sarafa Bazar)
ज्वैलरी प्रोडक्ट खरीदने में यह कंफ्यूजन रहता है कि हम ज्वैलरी कहां से खरीदें. जहां क्वालिटी सबसे अच्छी हो. अगर आप इंदौर से हैं या इंदौर आ रहे हैं तो ज्वैलरी की खरीदारी के लिए सबसे अच्छी जगह सराफा बाजार है. यहां पर आपको अलग अलग वैरायटी के कपड़े और खाने पीने के लिए बहुत सारी चीजें भी मिल जाएंगी. 

मूलचंद मार्केट (Moolchand Market)
अगर आप इंदौर आ रहे हैं या आप इंदौर से हैं और इस चीज की खोज में हैं कि अपने बच्चों के लिए कपड़े और जूते कहां से खरीदे तो हम आपको बताते हैं. बच्चों से रिलेटेड खरीदारी के लिए सबसे अच्छी जगह है इंदौर में मूलचंद मार्केट. यहां आपको बच्चों के कपड़े और जूते अच्छी कीमत पर मिल जायेंगे.

Trending news