Aaj Ka Rashifal 27 January 2023: तुला और कुंभ राशि वाले रहें सावधान, जानें सभी राशियों का हाल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal 27 January 2023: तुला और कुंभ राशि वाले रहें सावधान, जानें सभी राशियों का हाल

Aaj Ka Rashifal 27 January 2023: आज का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के राशिफल का हाल...

Aaj Ka Rashifal 27 January 2023: तुला और कुंभ राशि वाले रहें सावधान, जानें सभी राशियों का हाल

Aaj Ka Rashifal 27 January 2023: हिंदू पंचांग के अनुसार आज माघ माह शुक्ल पक्ष की षष्ठी की तिथि और शुक्रवार का दिन है. आज के दिन सुख-समृद्धि की देवी मां लक्ष्मी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का ( aaj ka rashifal) आज का राशिफल...

मेषः भाई के सहयोग से व्यवसाय में लाभ होगा. मन खुश रहेगा. सेहत अच्छी रहेगी. घर में धार्मिक कार्यक्रम हो सकते है. परिवार में खुशखबरी मिल सकती है. दोस्तों का सहयोग मिलेगा.

वृषः आत्मविश्वास में कमी आएगी. मन में निराशा बनी रहेगी. नौकरी में परेशानी आएगी. धार्मिक कार्यक्रम में व्यस्तता बनी रहेगी. विवाद से बचें.भाई- बहनों का सहयोग मिलेगा.

मिथुनः माता की सेहत खराब हो सकती है. आत्मविश्वास कम हो सकता है. धैर्य में कमी आएगी. नौकरी में ट्रांसफर हो सकता है. पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है. घर पर रिशतेदार आ सकता है. 

कर्कः धार्मिक कार्यक्रम में मन लगेगा. शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी. सेहत पर ध्यान दें. दोस्तों का सहयोग मिलेगा. व्यवसाय में लाभ हो सकता है. दफ्तर में मतभेद हो सकते है. 

सिंहः परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. मन प्रसन्न रहेगा. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. व्यवसाय में विस्तार हो सकता है. वैवाहिक संबंध मधुर रहेंगे. आर्थिक लाभ हो सकता है. 

कन्याः दोस्त का सहयोग मिलेगा. मन में निराशा बनी रहेगी. दफ्तर में अतिरिक्त काम मिल सकता है. क्रोध से बचें. विवाद हो सकता है. पिता की सेहत का ध्यान रखें. धैर्य बनाएं रखें.

ये भी पढ़ेंः Magh Purnima 2023: माघ पूर्णिमा पर इस विधि से करें स्नान-दान, मिलेगा 10 हजार अश्वमेध यज्ञ का फल

तुलाः शैक्षणिक कार्य में सफलता मिलेगी. ऑफिस में अधिकारियों से बहस हो सकती है. रुपए पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें. सावधान रहें, भावुकता में आकर लिया गया निर्णय घातक हो सकता है. विवाद से बचें.

वृश्चिकः नौकरी में प्रमोशन हो सकता है. राजनीति में उच्च पद मिल सकता है. माता की सेहत का ध्यान रखें.अफसरों का सहयोग मिलेगा. व्यवसाय में लाभ हो सकता है. मन शांत रहेगा.
 
धनुः परिवार में आर्थिक समस्या हो सकती है. मन परेशान रहेगा. आत्मविश्वास बना रहेगा. घर में विवाद हो सकता है. दोस्तों का सहयोग मिल सकता है. व्यवसाय में नुकसान हो सकता है.

मकरः शैक्षणिक कार्यों में गति मिलेगी. नौकरी में अधिक परिश्रम से प्रमोशन होगा. पढ़ाई में रुचि बढ़ेगी. दोस्तों  के सहयोग से व्यवसाय शुरु कर सकते हो. वैवाहिक जीवन सुखमय होगा.

कुंभः परिवार का सहयोग मिलेगा. घर में धार्मिक कार्यक्रम हो सकते है. जीवनसाथी से संबंध मधुर रहेंगे. व्यवसाय में लाभ मिलेगा. दोस्तों का सहयोग मिलेगा. प्रतियोगी छात्रों को सफलता मिलेगी. 

मीनः शैक्षणिक कार्य में अच्छे परिणाम मिलेंगें. आवाज में मिठास रहेगी. मन प्रशन्न रहेगा.कारोबार में लाभ होगा. समाज में मान-सम्मान मिलेगा. ऑफिस में अफसरों का सहयोग मिलेगा.

ये भी पढ़ेंः Mahashivratri Ke Upay: महाशिवरात्रि पर करें ये खास उपाय, क्षण भर में भोलेबाबा हो जाएंगे प्रसन्न

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टी नहीं करता है.) 

Trending news