Aaj Ka Rashifal: सिंह, धनु समेत इन राशि वालों को मिलेगी खुशखबरी, जानिए आज का राशिफल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: सिंह, धनु समेत इन राशि वालों को मिलेगी खुशखबरी, जानिए आज का राशिफल

Today Rashifal in Hindi 10 March 2023: आज का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है, किसे मिलेगी खुशखबरी और किसे मिलेगा नौकरी का ऑफर, आइए राशियों के हिसाब से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी राशियों का हाल...

Aaj Ka Rashifal: सिंह, धनु समेत इन राशि वालों को मिलेगी खुशखबरी, जानिए आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 10 March 2023: हिंदू ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आज 10 मार्च 2023 को चैत्र माह के कृष्ण पक्ष की तृतीया तिथि और शुक्रवार (friday) का दिन है. आज के दिन मां लक्ष्मी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आज का दिन आप सभी के लिए कैसा रहेगा, किसको मिलेगा किस्मत का साथ और किसे होना पड़ेगा परेशान, आइए ग्रह नक्षत्रों के चाल के हिसाब से जानते हैं सभी 12 राशियों का (aaj ka rashifal) राशिफल....

मेषः शत्रुओं से छुटकारा मिलेगा. बेरोजगार व्यक्तियों को रोजगार संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है. परिवार में चल रही अनबन समाप्त होगी. सेहत का ख्याल रखें.

वृषः अचानक धन लाभ होने से मन प्रसन्न रहेगा. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. नया बिजनेस शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. परिवार के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं.

मिथुनः भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. कोई भी निर्णय सोच-समझकर लें. बेवजह के विवाद में फंसने से बचें. वैवाहिक जीवन सुखमय होगा.

कर्कः परिवार में किसी सदस्य के तरफ से खुशखबरी मिलने से मन प्रसन्न रहेगा. नया बिजनेस शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. लव लाइफ बेटर होगी. छात्र पढ़ाई पर ध्यान दें.

सिंहः आज का दिन मौज-मस्ती में बीतेगा. कारोबार से जुड़े जातकों को उत्तम लाभ होगा. आज आप जीवनससाथी के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. गुस्से को काबू में रखें.

कन्याः ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. कोर्ट-कचहरी के मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा. राजनीति से जुड़े जातकों के लिए आज का दिन शुभ है. युवा वर्ग करियर पर फोकस करें.

तुलाः आज का दिन आपके लिए मुसीबत वाला हो सकता है. कार्यक्षेत्र में सीनियर्स से विवाद हो सकता है. पारिवारिक कलह के चलते मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. लव पार्टनर का सहयोग मिलेगा.

वृश्चिकः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. बिजनेस में मनचाहा लाभ होगा. आज आप लव पार्टनर के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. 

धनुः अधूरा कार्य पूरा होगा. दोस्तों का सहयोग मिलेगा. आज आपको किसी अच्छे कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है. बिजनेस में विस्तार के लिए आज का दिन शुभ है. भाई का सहयोग मिलेगा.

मकरः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. आय के स्रोत में वृद्धि होगी. नौकरी में प्रमोशन के चांस हैं. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. गुस्से को काबू में रखें. 

कुंभः समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. मन प्रसन्न रहेगा. आज आप जीवनसाथी के साथ किसी रमणीय स्थान पर घूमने जानें का प्लान बना सकते हैं. व्यवसाय में उत्तम लाभ होगा.

मीनः नया कार्य शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. भविष्य को लेकर बनाई गई योजना सार्थक होगी. रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे. आज आपको ससुराल पक्ष से कोई तोहफा मिल सकता है.

ये भी पढ़ेंः Peepal pedh pooja: शनिवार की शाम पीपल के पेड़ पर करें बस ये काम, दूर होगी ये समस्या...
 (disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news