द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री बोले- नियाज खान साहब! भोपाल आ रहा हूं...
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1129640

द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री बोले- नियाज खान साहब! भोपाल आ रहा हूं...

भोपाल में तैनात आईएएस नियाज खान पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर लगातार द कश्मीर फाइल्स पर टिप्पणी कर रहे हैं. 

द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री बोले- नियाज खान साहब! भोपाल आ रहा हूं...

भोपाल: द कश्मीर फाइल्स फिल्म जब से रिलीज हुई है तब से टिप्पणियों का सिलसिला इसपर रुकने का नाम नहीं ले रहा है. क्या आम और क्या खास सब इस फिल्म के बारे में बात कर रहे हैं. वहीं फिल्म को लेकर ऐसी ही एक टिप्पणी के जवाब में फिल्म के निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री ऐसा ट्वीट करा जिसकी चर्चा अब जोर पकड़ रही है.  विवेक रंजन अग्निहोत्री ने ट्वीट किया है- सर नियाज खान साहब, भोपाल आ रहा हूं 25 को, कृपया अप्वॉइंटमेंट दीजिए, ताकि आपसे मुलाकात हो सके.

गौरतलब है कि भोपाल में तैनात आईएएस नियाज खान पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर लगातार द कश्मीर फाइल्स पर टिप्पणी कर रहे हैं. जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है.

नियाज खान ने किया ट्वीट
नियाज खान ने रविवार को ट्वीट कर कहा कि द कश्मीर फाइल्स की आय 150 करोड़ रुपये तक पहुंच गई है. बहुत बढ़िया! लोगों ने कश्मीरी पंडितों की भावनाओं का बहुत सम्मान किया है. मैं फिल्म निर्माता का सम्मान करूंगा कि वह सारी कमाई कश्मीरी पंडितों की शिक्षा और कश्मीर में उनके लिए घरों के निर्माण में ट्रांसफर कर दें. यह एक महान दान होगा.

निर्देशक ने किया ट्वीट
इस पर फिल्म के निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री ने जवाब देते कहा कि सर, नियाज खान साहब, 25 मार्च को भोपाल आ रहा हूं. हमें मिलने का समय दें ताकि हम विचारों का आदान-प्रदान कर सकें कि हम कैसे मदद कर सकते हैं. साथ ही आप अपनी किताबों की रॉयल्टी और आईएएस अधिकारी के रूप में अपनी शक्ति के साथ कैसे मदद कर सकते हैं.

इस ट्वीट से आए चर्चा में 
बता दें कि मध्य प्रदेश कैडर के आईएएस अधिकारी नियाज खान ने शुक्रवार को ट्वीट करते हुए लिखा था कि "कश्मीर फाइल ब्राह्मणों का दर्द दिखाती है. उन्हें कश्मीर में सुरक्षा और पूरे सम्मान के साथ रहने की इजाजत मिलनी चाहिए. निर्माता को एक फिल्म विभिन्न राज्यों में हो रही मुसलमानों की हत्याओं पर भी बनानी चाहिए. मुसलमान कीड़े मकौड़े नहीं हैं, इंसान हैं और इस देश के नागरिक हैं." इस ट्वीट के बाद ही नियाज चर्चा में आ गए थे.

WATCH LIVE TV

Trending news