Aaj Ka Rashifal: रविवार को इन 3 राशियों को मिलेगा तोहफा, जानिए किसे रहना है सावधान
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: रविवार को इन 3 राशियों को मिलेगा तोहफा, जानिए किसे रहना है सावधान

Aaj Ka Rashifal 25 December 2022: ज्योतिष शास्त्र में ग्रह नक्षत्रों की चाल से 12 राशियों के भविष्यफल का आकलन किया जाता है. अग्रेजी कैलेंडर के अनुसार आज 25 दिसंबर और रविवार का दिन है. आज के दिन सूर्य देव की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, आज का दिन सभी 12 राशियों के राशिफल का हाल...

Aaj Ka Rashifal: रविवार को इन 3 राशियों को मिलेगा तोहफा, जानिए किसे रहना है सावधान

मेषः धर्म कर्म में मन लगेगा. व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. माता-पिता के स्वास्थ्य का ख्याल रखें. शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी.

वृषः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. ससुराल पक्ष तोहफा मिल सकता है. मित्रों के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. नशे के सेवन से दूर रहें. चोट आदि के डर हैं.

मिथुनः मन प्रसन्न रहेगा. धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. स्वास्थ्य का ख्याल रखें. महिला मित्र के तरफ से सरप्राइज मिल सकता है. बेवजह के उलझनों में फंसने से बचें.

कर्कः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. प्यार के रिश्तों में मिठास आएगी. व्यवसाय में सामान्य लाभ होगा. लवमेट से किसी बात को लेकर नाराजगी हो सकती है. विवाद से बचें.

सिंहः आय के स्रोत में वृद्धि होगी. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम की योजना बन सकती है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है.

कन्याः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धर्म कर्म में मन लगेगा. शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा. सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए आज का दिन शुभ है. व्यापारी वर्ग रुपए पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें.

तुलाः व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. कार्यों में आई रुकावट से परेशान हो सकते हैं. ऑफिस में टॉरगेट पूरा नहीं होने से अधिकारियों की फटकार पड़ सकती है. सावधान रहें, गोपनीय बातें किसी से साझा करने से बचें.

वृश्चिकः आज दिन की शुरुआत में कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. नौकरी में तरक्की के योग हैं. इस राशि के व्यापारियों को आज उम्मीद से ज्यादा लाभ हो सकता है. इस राशि के बेरोजगार युवाओं को रोजगार की तलाश पूरी होगी.

धनुः समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. किसी बड़े सेलिब्रटी से मुलाकात हो सकती है. आय के साधनों में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. वन डे एग्जमा की तैयारी कर रहे युवाओं को आज करियर संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है.

मकरः ऑफिस में वरिष्ठ अधिकारियों के सहयोग से नौकरी में तरक्की हो सकती है. इस राशि के वैवाहिक दंपत्ती को संतान संबंधित खुशखबरी मिल सकती है. व्यवसाय में निवेश के लिए आज का दिन शुभ है. जीवनसाथी से अनबन हो सकती है.

कुंभः समाजिक कार्यों में मन लगेगा. किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. तली-भुनी चीजों से परहेज करें. स्वास्थ्य को लेकर परेशान हो सकते हैं. यात्रा के योग हैं.

मीनः आज का दिन मीन राशि के जातकों के लिए सामान्य रहने वाला है. कोई भी निर्णय सोच-समझकर लें. कार्यक्षेत्र में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. गुस्से को काबू में रखें. पारिवारिक कलह का सामना करना पड़ सकता है.

ये भी पढ़ेंः Tulsi Pujan Diwas 2022: तुलसी पूजन दिवस पर इस विधि से करें पूजा, कभी नहीं आएगी आर्थिक तंगी

(dislaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news