यूट्यूब पर भूत प्रेत के वीडियो देखता था, अब बुजुर्ग मां को क्रिकेट बैट से पीट-पीटकर मार डाला!
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1434302

यूट्यूब पर भूत प्रेत के वीडियो देखता था, अब बुजुर्ग मां को क्रिकेट बैट से पीट-पीटकर मार डाला!

पूछताछ के दौरान अब्दुल अहद ने क्रिकेट बैट से पीट-पीटकर मां की हत्या करने की बात कबूल कर ली. पूछताछ में पता चला कि आरोपी युवक यूट्यूब पर भूत प्रेत और ब्लैक मैजिक के वीडियोज बहुत देखता था और उनसे प्रभावित था. 

यूट्यूब पर भूत प्रेत के वीडियो देखता था, अब बुजुर्ग मां को क्रिकेट बैट से पीट-पीटकर मार डाला!

आकाश द्विवेदी/भोपालः मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक बेटे द्वारा बुजुर्ग मां की हत्या करने का मामला सामने आया है. आरोपी बेटे ने क्रिकेट बैट से पीट-पीटकर बेरहमी से मां को मार डाला. जांच में पता चला है कि आरोपी बेटा यूट्यूब पर भूत प्रेत और काले जादू की वीडियोज देखता रहता था. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. 

शादी ना होने से था परेशान
घटना भोपाल के कोहेफिजा थाने की है. जहां 67 वर्षीय आसमा फारुख पत्नी स्वर्गीय सलीम फारुख बिस्मिल्लाह मस्जिद के पास रहती थीं. महिला के दो बेटे हैं, बड़े बेटे की है शादी हो चुकी है जबकि मानसिक रूप से कमजोर होने के चलते छोटे बेटे की अभी तक शादी नहीं हुई है. शादी ना होने से नाराज युवक अक्सर अपनी मां से झगड़ा किया करता था. पुलिस ने बताया कि उसकी मां बैठी हुई थी तभी युवक के दिमाग में यह बात आई कि मां के अंदर किसी की आत्मा है. इसके बाद ही उसने बैट से पीट-पीटकर मां को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस को ये भी आशंका है कि युवक की शादी नहीं हो रही थी, जिसकी वजह से वह परेशान था और इसी परेशानी और तनाव के चलते उसने इस घटना को अंजाम दिया. 

खबर के अनुसार, बुधवार को बड़ा बेटा अताउल्ला अपनी पत्नी को लेने अपनी ससुराल गया हुआ था. जब वह रात में अपने घर पहुंचा तो कमरे में मां को खून से लथपथ पड़े देखा. छोटे भाई अब्दुल अहद से पूछा तो उसने कहा कि मां छत से गिर गई. इसके बाद बड़ा बेटा मां को लेकर अस्पताल गया लेकिन वहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया. साथ ही डॉक्टरों ने पुलिस को भी सूचित कर दिया. पुलिस को छोटे बेटे की कहानी पर शक हुआ तो घटनास्थल का मुआयना किया गया. जिसके बाद पुलिस ने शक के आधार पर छोटे बेटे अब्दुल अहद को हिरासत में ले लिया. 

पूछताछ के दौरान अब्दुल अहद ने क्रिकेट बैट से पीट-पीटकर मां की हत्या करने की बात कबूल कर ली. पूछताछ में पता चला कि आरोपी युवक यूट्यूब पर भूत प्रेत और ब्लैक मैजिक के वीडियोज बहुत देखता था और उनसे प्रभावित था. आरोपी मानसिक रूप से कमजोर बताया जा रहा है. 

बेटे ने की बाप की हत्या
सागर जिले के देवरी नगर की श्रीराम कालोनी में एक पुत्र द्वारा अपने पिता की हत्या करने का भी मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार, 60 वर्षीय अशोक सोनी देवरी में रहते थे, वहीं बेटा, पत्नी और मां के साथ जबलपुर में रहता था. बेटा लंबे समय से पिता से व्यापार शुरू करने के लिए पैसों की मांग कर रहा था. इसे लेकर दोनों बाप-बेटे में अक्सर कहासुनी हो जाती थी. बुधवार को अशोक सोनी की हत्या हो गई. पुलिस ने पूछताछ के आधार पर आरोपी बेटे को हिरासत में ले लिया है. आरोप है कि बेटे ने ही पिता की हत्या की है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

Trending news