MP Crime: सिंगरौली में गरजा मामा का बुलडोजर, हत्या के आरोपी का मकान ध्वस्त
Advertisement

MP Crime: सिंगरौली में गरजा मामा का बुलडोजर, हत्या के आरोपी का मकान ध्वस्त

Singrauli Crime News: सिंगरौली में गुरुवार को आरोपी ने अपने भाई और भतीजे की बोलेरो से कुचलकर हत्या कर दी थी. जिस पर प्रशासन ने एक्शन लेते हुए उसके अवैध मकान को ध्वस्त कर दिया है. 

MP Crime: सिंगरौली में गरजा मामा का बुलडोजर, हत्या के आरोपी का मकान ध्वस्त

अजय दुबे/सिंगरौलीः मध्य प्रदेश के सिंगरौली (Singrauli) में बीते दिनों भाई और भतीजे की बोलेरो से कुचलकर हत्या (Murder) कर दी गई थी. जिसको लेकर प्रशासन अलर्ट है. प्रशासन ने आरोपी पर कार्रवाई करते हुए उसके मकान को जमीदोंज कर दिया गया. बता दें कि शिवराज सरकार (Shivraj Sarkar) का बुलडोजर (Bulldozer) एसपी मोहम्मद यूसुफ कुरैशी के निर्देश पर आरोपी के कचनी पुल के पास स्थित मकान पर चला है. बुलडोजर द्वारा कार्रवाई के दौरान पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर मौजूद रही.

जानिए पूरा मामला
दरअसल जबलपुर निवासी छोटे केशरी अपने बेटे सचिन के साथ सिंगरौली के तेलाई गांव निवासी अपने बड़े भाई के यहां उधारी रुपये वापस लेने के लिए आए थे. जब वो वहां से वापस जबलपुर लौट रहे थे. इस दौरान इनका एक्सीडेंट हो गया था. जिसको शुरुआत में पुलिस ने हादसा माना. लेकिन जब इस मामले की आगे जांच की गई तो कुछ देर बाद पता चला कि बाइक सवार पिता-पुत्र को साजिश रच कर बोलेरो से कुचलकर मारा गया था. 

आरोपियों को किया गया गिरफ्तार
पुलिस द्वारा इस घटना को हत्या का खुलासा करने के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इस मामले को गंभीरता से लेने के लिए कहा था. पुलिस ने आरोपियों द्वारा हत्या के लिए जिस गाड़ी का इस्तेमाल हुआ था, उसे जब्त कर लिया गया है. इसके साथ ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके घर को बुलडोजर से ढहा दिया है. 

आरोपी इंद्रभान केशरी ने सिंगरौली के केशरी काचन पुल के पास सड़क के किनारे अवैध अतिक्रमण कर पक्का मकान बनाया था. जिस पर प्रशासन ने अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की है. इस घटना को अंजाम देने के बाद से आरोपी मौके से फरार हो गए थे. बताया जा रहा है कि आरोपियों ने गाड़ी बैक करके फिर से कुचला जिससे मौके पर ही मौत हो गई.

ये भी पढ़ेंः दिग्विजय सिंह ने सिंधिया पर साधा निशाना, फिर खुद को बताया मोदी, शिवराज और BJP के लिए कोरोना

Trending news