Crime News: भूत ने खोला हत्या का राज, मरने के बाद भी शादी करना चाहती थी प्रेमिका
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1524615

Crime News: भूत ने खोला हत्या का राज, मरने के बाद भी शादी करना चाहती थी प्रेमिका

Murder in Korba: छत्तीसगढ़ के कोरबा में एक अजब-गजब मामला सामने आया है, जहां एक प्रेमी ने 8 माह बाद भूत के डर से अपनी प्रेमिका के हत्या को खुद कबूल किया है. 

Crime News: भूत ने खोला हत्या का राज, मरने के बाद भी शादी करना चाहती थी प्रेमिका

नीलम दास पड़वार/कोरबाः छत्तीसगढ़ के कोरबा ( Korba Crime ) में 8 माह से लापता 25 वर्षीय अंजू की लाश आज कंकाल के रूप में मिली है. बता दें कि अंजू के प्रेमी ने ही हत्या ( Murder ) कर शव को जंगल मे दफना दिया था. हैरान की बात यह है कि घटना के 8 महीने बाद प्रेमी ने पुलिस के सामने खुद अपना गुनाह कबूल लिया. हत्या को कबूलने की वजह प्रेमी द्वारा युवती के भूत का डर है.

वहीं आरोपी प्रेमी द्वारा गुनाह कबूलने के बाद आरोपी द्वारा बताए गए स्थान पर कार्यपालिक दंडाधिकारी की मौजूदगी में जेसीबी की मदद से खुदाई की गई. खुदाई के बाद युवती का कंकाल बरामद हुआ है. पूरा मामला रामपुर चौकी क्षेत्र का है. आरोपी युवक द्वारा गुनाह कबूल करने के बाद रामपुर चौकी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की है.

जानिए पूरा मामला
दरअसल ढेलवाडीह निवासी गोपाल खड़िया नामक युवक की रिसदी निवासी युवती अंजू के साथ प्रेम संबंध था. ट्रैक्टर चालक गोपाल ने युवती को घर से भगा लिया. युवती के परिजनों ने युवती के लापता होने पुलिस को सूचना देते हुवे गुमशुदगी दर्ज कराई थी. इधर आरोपी गोपाल युवती को अपने रिश्तेदारों के घर पर छिपा रखा था और फिर एक दिन गोपाल ने युवती को मौत के घाट उतार दिया. युवती को मौत के घात उतारने के बाद शव को रिसदी के पास जंगल में दफना दिया.

भूत के भ्रम में बताया सच
प्रेमिका के हत्या के 8 महीने हो जाने के साथ आरोपी प्रेमी को युवती के भूत बन जाने का भ्रम होने लगा और उसे डर सताने लगा की युवती उसे मार डालेगी. इसलिए उसने पुलिस को जाकर सच बताते हुवे अपना गुनाह कबूल कर लिया. आरोपी ने पुलिस को बताया है कि युवती उस पर शादी के लिए दबाव बना रही थी इसलिए उसे मार दिया और रिसदी के पास ही शव को दफना दिया.

ये भी पढ़ेंः MP News: करणी सेना ने शिवराज सरकार को दी ऐसी चेतावनी कि नरोत्तम मिश्रा बोले 'हम मना लेंगे'

Trending news