MP में CM पद को लेकर चल रही बहस में शिवराज सिंह भी उतरे मैदान में, kamalnath पर किया तीखा हमला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1560318

MP में CM पद को लेकर चल रही बहस में शिवराज सिंह भी उतरे मैदान में, kamalnath पर किया तीखा हमला

Shivraj attacke Kamal Nath: इसी साल होने वाले एमपी विधानसभा चुनाव (mp assembly election) के पहले एमपी कांग्रेस (mp congress) में सीएम पद के चेहरे के लिए संशय बना हुआ है. इसी बीच सीएम शिवराज ने पूर्व सीएम कमलनाथ के ऊपर निशाना साधा है और कहा कि जो झूठे वादे कमलनाथ ने किए थे मैं उसे उजागर कर रहा हूं.

 

MP में CM पद को लेकर चल रही बहस में शिवराज सिंह भी उतरे मैदान में, kamalnath पर किया तीखा हमला

Bhopal News: एमपी कांग्रेस (Mp congress) में सीएम पद के उम्मीदवार को लेकर मचे घमासान के बीच सीएम शिवराज (CM Shivraj) ने कमलनाथ और कांग्रेस (Congress) पर तंज कसा है. शिवराज ने कहा कि कभी कोई कमलनाथ (Kamal Nath) को भावी मुख्यमंत्री कह रहा है, कोई कह रहा है अभी तय नहीं है. साथ ही साथ सीएम ने कहा कि कांग्रेस में घमासान हो रहा है, यह कांग्रेस तय करें कि उन्हें क्या करना है और जिन्हें सब कुछ मिल गया वह कुछ और पाने की लालसा में अभी भी झूठे वादे कर रहे हैं.

ट्विटर की चिड़िया उड़ाएंगे कमलनाथ 
सीएम शिवराज ने कमलनाथ पर जमकर तंज कसा और कहा कि  2018 में कांग्रेस ने कई झूठे वादे करके सब वचन पत्र में लिख दिए गए. जिन वादों को पूरा करने का वचन देकर सत्ता में आए उनमें से एक को भी पूरा नहीं किया. यही सच मैं जनता के सामने उजागर कर रहा हूं कि कांग्रेस और कमलनाथ झूठ बोलते हैं. इसके अलावा उन्होने कहा कि 2018 के वचन पत्र में कमलनाथ ने लिखवाया था कि आधुनिक कृषि यंत्र जिनकी लागत 2 लाख रुपये तक है उन पर 50% अनुदान दिया जाएगा. लेकिन सवा साल में कितना अनुदान दिया गया यह कमलनाथ को बताना चाहिए.

लाडली बहना योजना से मजबूत होंगे परिवार 
कमल नाथ पर वार करने के बाद शिवराज ने अपनी सरकार की लाडली बहना योजना के बारे में लोगों को जानकारी दी और कहा कि यह योजना एक साधारण योजना नहीं है इससे परिवार और मजबूत बनेगा. इसके अलावा कहा कि इससे गांवो में अर्थव्यवस्था भी मजबूत होगी, ग्रामीण अर्थव्यवस्था में बदलाव होगा. साथ ही साथ ग्रामीण क्षेत्रों में सिकल सेल एनीमिया की बीमारी को लेकर कहा कि पीएम मोदी ने तय किया है कि 7 करोड़ लोगों की स्क्रीनिंग की जाएगी. यह बीमारी साइलेंट किलर की तरह आती है और वह जिस परिवार में आती है उसे तबाह कर देती है. इस बीमारी पर ध्यान देने की जरूरत है. एमपी सरकार ने योजना बनाई है कि स्क्रीनिंग का काम, बीमारी पहचानना और उसके निदान का प्रयास करना यह पीड़ित मानवता की बहुत बड़ी सेवा है.

Trending news