सहकारी बैंक में हुआ घोटाला, बेटी की टूट गई शादी, पिता ने शिवराज मामा पर लगाया ये आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1797076

सहकारी बैंक में हुआ घोटाला, बेटी की टूट गई शादी, पिता ने शिवराज मामा पर लगाया ये आरोप

सहकारी बैंक में हुए करोड़ों रुपये के घोटाले की वजह से एक रिटायर्ड पुलिस हेड कांस्टेबल की बेटी की शादी टूट गई, अब बेबस पिता अपना पैसा वापिस पाने के लिए दर-दर भटक रहा है.

सहकारी बैंक में हुआ घोटाला, बेटी की टूट गई शादी, पिता ने शिवराज मामा पर लगाया ये आरोप

दीपक अग्रवाल/शिवपुरी:  शिवपुरी में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां रिटायर्ड भगवान सिंह पुलिस हेड कांस्टेबल की बेटी की शादी के पहले सहकारी बैंक में हुए करोड़ों रुपये के घोटाले के बाद टूट गई. अब बेबस पिता बेटी की शादी के लिए दर-दर भटक रहा है, तो दिनों-दिन परिवार की चिंता बढ़ती ही जा रही है.

दरअसल शिवपुरी जिले के फतेहपुर क्षेत्र में रहने वाले भगवान लाल ने अपनी बेटी की शादी 23 जून 2023 को करनी थी लेकिन जब सहकारी बैंक पहुंचे तो लगातार बैंक उन्हें चक्कर लगवा रही थी. बैंक ने अलग-अलग किश्तों में करीब 45 हजार रुपये की ही राशि मिली. अब इतने रुपये में किसी की शादी कैसे हो सकती है? 

अपने ही पैसों के लिए करना पड़ी मशक्कत
भगवान लाल को बैंक से शादी के लिए बड़ी रकम निकालना थी जो की रिटायरमेंट के बाद उन्होंने एसबीआई खाते से निकालकर सहकारी बैंक में जमा की थी. इसके बावजूद भी पैसा नहीं मिला तो आखिर में बेटी की शादी टूट ही गई. इसके बाद भी बेटी के पिता भगवान लाल ने अपने पैसों के लिए सभी जगह गुहार लगाई. परेशान होकर शिवपुरी कलेक्टर जनसुनवाई में भी आवेदन दिया. सहकारी बैंक के चक्कर लगाए, लेकिन सुनने वाला कोई नहीं. 

Assembly Election 2023: MP में ठगा महसूस कर रहे किसानों को अब कांग्रेस का साथ, कमलनाथ के 5 बड़े ऐलान से BJP की बढ़ेगी टेंशन

शिवराज सरकार पर आरोप
थक हार कर आखिर में जाकर उन्होंने जब आपबीती मीडिया को बताई कि अब हमारी पैसे की वजह से इज्जत भी चली गई और बेटी की शादी भी टूट गई. अब आगे पैसा कब मिलेगा और शादी कैसे होगी? वहीं शिवराज सरकार पर आरोप लगाते हुए बेबस पिता ने कहा कि बहन बेटियों को लाडली बहना योजना चलाकर 1000 रुपये दे रहे हैं और हमारा खुद का पैसा ही हमें समय पर नहीं मिल पा रहा.

मदद करने की कोशिश कर रहे
वही बैंक मैनेजर का इस पूरे मामले में कहना है कि गवर्मेंट से लगातार मांग की जा रही है और कुछ दिन पहले गवर्मेंट साढ़े पच्चीस करोड़ दिए है. जिससे हम हमारे उपभोक्ताओं की मदद का प्रयास कर रहे हैं.

Trending news