MP News: ग्वालियर में कद्दावर कांग्रेसी को BJP का ऑफर, बोले- आइए यहां मिलेगा ऑक्सीजन
Advertisement

MP News: ग्वालियर में कद्दावर कांग्रेसी को BJP का ऑफर, बोले- आइए यहां मिलेगा ऑक्सीजन

Madhya Pradesh News: ग्वालियर बीजेपी अध्यक्ष सुरेंद्र जाट ने कांग्रेस विधायक रामनिवास रावत को खुला ऑफर दिया है. उन्होंने कहा कि अगर उनका कांग्रेस में दम घुट रहा है तो भाजपा में उन्हें ऑक्सीजन मिलेगा.

MP News: ग्वालियर में कद्दावर कांग्रेसी को BJP का ऑफर, बोले- आइए यहां मिलेगा ऑक्सीजन

Gwalior News: ग्वालियर। देशभर में लोकसभा चुनाव चल रहे हैं. पहले चरण की वोटिंग 19 अप्रैल को होनी है. इससे पहले सियासी दलों में आरोप प्रत्यारोप के साथ-साथ ऑफर का दौर भी चल रहा है. वहीं नेताओं के दलबदल का सिलसिला भी लगातार जारी है. इस बीच ग्वालियर के कद्दावर कांग्रेस नेता को भारतीय जनता पार्टी ने चुनावी ऑफर दिया है. श्योपुर BJP जिला अध्यक्ष सुरेंद्र जाट ने कांग्रेस विधायक को कहा है कि कांग्रेस में दम घुट रहा हो तो बीजेपी में ऑक्सीजन मिलेगा.

बीजेपी दे रही है ऑफर
मुरैना लोकसभा में कांग्रेस की खुली गुटबाजी के सामने आने के बाद बीजेपी उसमें अपना स्थान खोजने लगी है. कांग्रेस से नाराज चलने वाले नेताओं की दुखती नस पर हाथ रखते हुए उन्हें उनके सम्मान की दुहाई दी जा रही है. इतना ही नहीं भारतीय जनता पार्टी उन्हें बीजेपी ज्वाइन करने का ऑफर भी दे रही है.

कांग्रेस हो गई है रावण की लंका
कांग्रेस के आला नेताओं से नाराज चलने वाले ग्वालियर चंबल में कांग्रेस के कद्दावर नेता पूर्व मंत्री, पूर्व प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष और वर्तमान विधायक रामनिवास रावत को चुनावी सीजन में श्योपुर बीजेपी ने खुले मन से बीजेपी में आने का निमंत्रण दिया है. श्योपुर भाजपा जिला अध्यक्ष सुरेंद्र जाट ने कहा है की कांग्रेस उस रावण की लंका की तरह हो गई है जहां कोई भी धर्म प्रिय विभीषण नहीं रहना चाहता है.

बीजेपी में मिलेगा सम्मान का ऑक्सीजन
सुरेंद्र जाट ने कहा कि शायद आज कांग्रेस में यही हालात रामनिवास रावत के साथ भी बन बैठे हैं. उन्होंने ऑफर देते हुए आगे कहा कि अगर कांग्रेस में रामनिवास रावत का अब दम घुटने लगा है तो वो बीजेपी में सम्मान का ऑक्सीजन ले सकते हैं. सुरेंद्र जाट ने रामनिवास रावत को सलाह भी दी की वो अपने सम्मान की खातिर कांग्रेस को छोड़ दें इसी में भलाई है.

इस बात को लेकर दिखा थी नाराजगी
सीनियर और कद्दावर विधायक रामनिवास रावत के हाल ही में मुरैना लोकसभा में कांग्रेस उम्मीदवार बनाए गए नीतू सिकरवार को टिकट देने को लेकर कांग्रेस के आला नेताओं पर कार्यकर्ताओं की उपेक्षा को लेकर मोर्चा खोल दिया था. इसके बाद बीजेपी ने अब कांग्रेस विधायक रामनिवास रावत को ऑफर देते हुए बीजेपी के दरवाजे कांग्रेस के अच्छे नेताओं के लिए हमेशा खुले होना बताया है.

मुरैना में 7 मई को वोटिंग
बता दें देश में होने वाले 7 चरणों की वोटिंग में मध्य प्रदेश में 4 चरण होने वाले हैं. इसमें से पहला चरण 19 अप्रैल को है. इसके बाद 26 अप्रैल को दूसरा चरण होगा. इसके बाद तीसरे चरण का मतदान 7 मई को होगा. इसी चरण में मुरैना, भिंड, ग्वालियर, गुना, सागर, विदिशा, भोपाल, राजगढ़ में वोटिंग कराई जाएगी. 

Trending news