MP Crime: फरार वारंटी को पकड़ने गई पुलिसकर्मी पर हमला, SI का टूटा हाथ, कई घायल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1671109

MP Crime: फरार वारंटी को पकड़ने गई पुलिसकर्मी पर हमला, SI का टूटा हाथ, कई घायल

मध्य प्रदेश के शहडौल से एक बेहद हैरान करने वाली खबर सामने आयी है. जहां जंगली जानवर के शिकार करने वाली फरार वारंटी को पकड़ने गई पुलिसकर्मी पर आरोपियों के परिजनों ने हमला कर दिया गया है. हमले में एसआई का हाथ टूट गया है.

MP Crime: फरार वारंटी को पकड़ने गई पुलिसकर्मी पर हमला, SI का टूटा हाथ, कई घायल

पुष्पेंद्र चतुर्वेदी/शहडोलः मध्य प्रदेश के शहडोल (shahdol) से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां जंगली जानवर के शिकार करने वाले फरार वारंटी (void warranty) को गिरफ्तार करने गई ब्यौहारी थाना पुलिस (beohari police station) पर आरोपी के परिजनों ने जानलेवा हमला (deadly attack) कर दिया. हमले में कई पुलिसकर्मी घायल हुए हैं. हमले में सब इंस्पेक्टर (SI) का हाथ टूट गया है. पुलिसकर्मियों पर इस तरह के हमले से माना जा रहा है कि कहीं न कहीं लोगों में पुलिस का डर खत्म होता जा रहा है. 

जानिए पूरा मामला
ब्यौहारी  थाना प्रभारी समीर वारसी ने जानकारी बताया कि ग्राम साखी में पुलिस पहुंची और वारंटी गया प्रसाद लोनी को पकड़ लिया, जिसके बाद हमला हुआ है. पुलिस के अनुसार गया प्रसाद लोनी का वारंट था, जिसको लेकर पुलिस की एक टीम वहां पहुंची. इस टीम में सब इंस्पेक्टर व अन्य पुलिसकर्मी शामिल थे. पुलिस ने छापेमार कार्रवाई कर प्रसाद लोनी को पकड़ लिया और पुलिस वाहन में बैठा लिया. उसी दौरान उसके परिवार और आस पास के लोग इकट्ठा हो गए और गया प्रसाद लोनी को छुड़ाने का प्रयास करते हुए, पुलिस के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया.

जिसमें सब इंस्पेक्टर एम एल सोनवानी एवं अन्य पुलिसकर्मियों पर वारंटी के परिवार के सदस्यों के ने प्राणघातक हमला किया. मिली जानकारी के अनुसारआरोपियों ने कुल्हाड़ी से पुलिसकर्मियों के सिर पर वार किया. लाठी-डंडों से भी पुलिस कर्मियों के साथ मारपीट की गई है, जिसमें सूर्य प्रताप सिंह, आरक्षक पुष्पेंद्र सिंह सहित कई पुलिसकर्मी घायल हुए हैं. 

इन आरोपियों पर होगी कार्रवाई
वारंटी के परिवार के सदस्यों के खिलाफ पुलिस ने प्राणघातक हमला, शासकीय कार्य में बाधा, बलवा व अन्य धाराओं पर मामला दर्ज किया है. पुलिस ने बताया है कि आरोपी छोटी बाई, वर्षा लोनी, अमृत लोनी, पंकज लोनी, सोनू लोनी, सहित कुल 7 लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ेंः छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिजनों ने लगाया रैगिंग का आरोप; सुसाइड नोट में लिखी ये बात?

Trending news