Shahdol News: शहडोल में बस पलटने से 3 यात्रियों की मौत, CM शिवराज के कार्यक्रम में जा रहे थे लोग
Advertisement

Shahdol News: शहडोल में बस पलटने से 3 यात्रियों की मौत, CM शिवराज के कार्यक्रम में जा रहे थे लोग

शहडोल जिले में आयोजित होने वाले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के लाडली बहना सम्मेलन कार्यक्रम में शामिल होने जा रही यात्रियों से भरी बस पटल गई.

Shahdol News: शहडोल में बस पलटने से 3 यात्रियों की मौत, CM शिवराज के कार्यक्रम में जा रहे थे लोग

Shahdol Bus Accident: शहडोल जिले में आयोजित होने वाले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के लाडली बहना सम्मेलन कार्यक्रम में शामिल होने जा रही यात्रियों से भरी बस पटल गई. इस हादसे में तीन की मौत और और दो दर्जन से ज्यादा यात्रियों की मौत की खबर सामने आ रही है.  घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं. वहीं मौके पर जिला प्रशासन, विधायक, व अन्य प्रशासनिक अधिकारी पहुंच गए है. राहत व बचाव कार्य जारी है.

जानकारी के मुताबिक उमारिया जिले में आयोजित लाडली बहना सम्मेलन कार्यक्रम में हिस्सा लेने पंहुच रही बस उमारिया में घंघरी फ्लाई ओवर के समीप बाइक को बचाने के चक्कर मे पलट गई. जिसमें तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई है. वहीं घटना की जानकारी के बाद जिला प्रशासन और पुलिस की टीम मौके पर पंहुची है. घटना में तीन लोगों की मौत हुई है. वहीं दो दर्जन से अधिक लोग घायल हुए हैं. इस मामले में कांग्रेस में जिला प्रशासन को आड़े हाथों लिया है और इस घटना को प्रशासनिक लापरवाही बताया है.

क्या है सेंगोल? जिसे पीएम मोदी संसद भवन में स्थापित करेंगे, पंडित नेहरू से भी जुड़ा इतिहास

बन गई जाम की स्थिति
इस सड़क हादसे के बाद जाम की स्थिति भी देखने को मिली है. राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस सड़क पर लगे जाम को खुलवाने की कोशिश करती रही है. वहीं कलेक्टर ने 3 लोगों की मौत की पुष्टि की है. वहीं 8 घायलों का इलाज उमरिया जिले और गंभीर घायल को जबलपुर रेफर किया है. बताया जा रहा है कि कार्यक्रम स्थल से पहले या बाद सीएम शिवराज घायलों से मिलने अस्पताल आ सकते हैं.

सीएम के कार्यक्रम जा रहे थे
बताया जा रहा है कि हादसे में घायल हुए लोगों को बस से मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए लेकर जाया जा रहा था. हादसे के कारण कई वाहन जाम में फंस गए. इस हादसे की वजह अचानक बस के सामने आई बाइक को बताया जा रहा है. जिस वजह से बस अनियंत्रित होकर हादसे का शिकार हुई.

Trending news