MP Political News: 'अजय सिंह के साथ खाने वाले ने दिया धोखा', सिंधिया का नाम लिए बिना राहुल भैया के सामने क्या-क्या बोले जीतू पटवारी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1779202

MP Political News: 'अजय सिंह के साथ खाने वाले ने दिया धोखा', सिंधिया का नाम लिए बिना राहुल भैया के सामने क्या-क्या बोले जीतू पटवारी

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश बीजेपी और कांग्रेस लगातार सभाएं कर रहे हैं. इस दौरान कई बयान भी सामने आ रहे हैं. सतना की एक सभी में कांग्रेस नेता जीतू पटवारी (jitu patwari) का बयान आया है. जिसमें उन्होंने अजय सिंह राहुल भैया के (ajay singh rahul bhaiya) साथ खाना खाने वाले को धोखेबाज बताया.

MP Political News: 'अजय सिंह के साथ खाने वाले ने दिया धोखा', सिंधिया का नाम लिए बिना राहुल भैया के सामने क्या-क्या बोले जीतू पटवारी

MP News: सतना। मध्य प्रदेश की सत्ता में वापसी के लिए कांग्रेस पूरा दम लगा रही है. इसके लिए नेता लगातार दौरे और सभाएं कर रहे हैं. इनमें बीजेपी और सरकार पर जमकर निशाना साधा जा रहा है. साथ ही कांग्रेस नेता 2018 में हाथ से गई सत्ता के लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया (scindia) को लगातार कोस रहे हैं. ऐसा ही एक बयान सतना की सभी से जीतू पटवारी (jitu patwari) ने दिया जिसमें उन्होंने कहा की अजय सिंह राहुल भैया (ajay singh rahul bhaiya) के साथ खाना खाने वाले ने कांग्रेस को धोखा दिया.

राहुल भइया जीतते तो सरकार नहीं जाती
सतना जिले के बिरसिंहपुर में कांग्रेस पार्टी द्वारा आयोजित संकल्प सभा मे पूर्व मंत्री जीतू पटवारी का कांग्रेस की सरकार गिरने पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि वर्ष 2018 के चुनाव में अगर राहुल भइया विधानसभा चुनाव जीते होते तो मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार कभी नहीं गिरती.

MP News: अवैध शराब की कार्रवाई के दौरान आबकारी विभाग पर हमला, सब इंस्पेक्टर का फूटा सिर

अजय सिंह के पुराने दोस्त ने दिया धोखा
इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि राहुल भैया (अजय सिंह) के एक पुराने दोस्त. इनके साथ बैठ कर खाना खाने वाले ने हमें धोखा दे दिया. क्या कारण है, इसके भी कारणों के पीछे जाना पड़ेगा.

मंच पर मौजूद रहे कई नेता
पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने यह बात भरे मंच पर आज दोपहर एक विशाल सभा मे अपने भाषण के दौरान कही. इस दौरान मंच पर पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल सहित कांग्रेस के तमाम बड़े नेता भी मंच पर मौजूद रहे. इसके साथ ही उन्होंने सरकार और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा.

ये भी पढ़ें: हिमाचल में सफल रेस्क्यू! सुरक्षित स्थान पर पहुंचाए गए सिवनी मालवा के 18 लोग

मंच पर दिखी गुटबाजी
कांग्रेस सत्ता में आने के लिए भले ही कितने कोशिश कर रही है. लेकिन, रह रह कर उसके मंच से स्थानीय स्तर की गुटबाजी दिखने लगती है. ऐसा ही कुछ हुआ जीतू पटवारी की सभा में. जहां, नागौद में चुनाव प्रभारी जीतू पटवारी के सभा मंच पर महिला नेत्रियों ने ही मोर्चा खोल दिया.

कार्यक्रम में जिला पंचायत की पूर्व उपाध्यक्ष रहीं डॉ रश्मि पटेल और जिला पंचायत सदस्य संध्या कुशवाहा ने कांग्रेस में नारी सम्मान व सियासत में उनकी भागीदारी पर सवाल खड़े करते हुए खुद के लिए टिकट की दावेदारी की. इतना ही नहीं उन्होंने मौका न मिलने पर पार्टी में विघटन की चेतावनी भी दे डाली.

Jija Sale Ka Video: जीजाजी के साथ साले ने कर दी गंदी हरकत, सदमे में आए बाराती, फिर स्टेज पर हुआ ऐसा धमाल

Trending news