सतना सांसद दिल्ली एम्स इलाज के लिए हुए रवाना ,मंच से गिरने से पैर में आई थी चोट
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1472143

सतना सांसद दिल्ली एम्स इलाज के लिए हुए रवाना ,मंच से गिरने से पैर में आई थी चोट

Satna MP Ganesh Singh News: सतना के सांसद गणेश सिंह को एक हादसे में पैर में चोट लग गई थी.जिसके बाद दिल्ली के एम्स अस्पताल में इलाज के लिए वो राजधानी के लिए रवाना हुए.

Satna MP Ganesh Singh News

संजय लोहनी/सतना: सांसद गणेश सिंह हादसे का शिकार हुए हैं. रविवार की शाम सांसद खजुरहरा गांव में सड़क का भूमिपूजन करने के कार्यक्रम में शामिल हुए थे और कार्यक्रम के बाद मंच से उतरते समय मंच से गिर गए थे. जिसके चलते सांसद के पैर में चोट लगी थी. फिर सतना के डॉक्टरों ने उन्हें पैर में कच्चा प्लास्टर बांधा था. जिसके बाद आज सांसद उपचार के लिए दिल्ली एम्स रवाना हुए. सांसद रीवा नई दिल्ली ट्रेन से रवाना हुए जहां बड़ी संख्या में लोग उन्हें स्टेशन छोड़ने पहुचें और जल्द स्वस्थ होने की कामना की.

भूमिपूजन के दौरान हुई थी घटना
बता दें कि सतना सांसद गणेश सिंह रविवार शाम खजुरहरा गांव पहुंचे थे. यहां सड़क का भूमिपूजन करने का कार्यक्रम था और इसी दौरान बीजेपी नेता के साथ हादसा हो गया था. आपको बता दें कि कार्यक्रम के दौरान मंच टूट गया और इससे गणेश सिंह समेत कई नेता जमीन पर गिर पड़े थे. जिसके बाद कार्यक्रम में अफरातफरी मच गई थी और फिर आनन-फानन में सांसद को सतना के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

Police Line में डीजल चोरी मामले में खुलासा;2 पुलिसकर्मियों पर ही केस दर्ज,3 सस्पेंड

वाकर के सहारे स्टेशन पहुंचे गणेश सिंह
बता दें कि बीजेपी सांसद गणेश सिंह सोमवार को रीवा आनंद विहार एक्सप्रेस से दिल्ली के लिए रवाना हुए. चोटिल होने के कारण बीजेपी नेता वाकर के सहारे स्टेशन पहुंचे. उनके साथ भाजपा के कई कार्यकर्ता और उनके समर्थक भी थे.

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सांसद गणेश सिंह का दिल्ली जाना पहला से ही तय था क्योंकि उन्हें बुधवार से लोकसभा सत्र में शामिल होना था. मिली जानकारी के मुताबिक बीजेपी नेता दिल्ली के एम्स अस्पताल में अपना इलाज कराएंगे. वैसे उनकी चोट ज्यादा गंभीर नहीं है. बता दें कि सांसद गणेश सिंह को 7 साल पहले इसी तरह की चोट लगी थी, जिसके बाद उनका इलाज दिल्ली में ही हुआ था. 

Trending news