अस्पताल से बच्चा चोरी की सूचना पर पूरे जिले में हुई नाकाबंदी, फिर यहां मिला मासूम
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1362601

अस्पताल से बच्चा चोरी की सूचना पर पूरे जिले में हुई नाकाबंदी, फिर यहां मिला मासूम

सतना जिले के जिला अस्पताल में आज उस वक्त हड़कंप मच गया, जब जिला अस्पताल में 3 वर्ष के मासूम की चोरी होने की शिकायत लेकर एक महिला अस्पताल चौकी पहुंची. हालांकि बच्चा आधे घंटे बाद ही मिल गया.

अस्पताल से बच्चा चोरी की सूचना पर पूरे जिले में हुई नाकाबंदी, फिर यहां मिला मासूम

सतना: सतना जिले के जिला अस्पताल में आज उस वक्त हड़कंप मच गया, जब जिला अस्पताल में 3 वर्ष के मासूम की चोरी होने की शिकायत लेकर एक महिला अस्पताल चौकी पहुंची. जिसकी खबर मिलते ही पुलिस विभाग के आला अधिकारियों की मामले की सूचना दी गई और पुलिस ने जिले भर में चारों तरफ नाकाबंदी कर दी. वहीं जिला अस्पताल में कोतवाली टीआई सहित पुलिस बल मौके पर पहुंच गया. फिर करीब आधे घंटे बाद परिजनों को बच्चा सकुशल अस्पताल के गेट में मिल गया. बच्चे के मिलने से परिजनों के चेहरे में खुशी लौट आई.

दरअसल बच्चा गुम होने की सूचना पुलिस ने रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड में अलर्ट जारी कर दिया कि सभी वाहनों और संदिग्ध लोगों को चेक किया जाए. वहीं जिला अस्पताल पुलिस छावनी में तब्दील हो गया था. जिला अस्पताल में कोतवाली टीआई सहित पुलिस बल मौके पर पहुंच गया. और पूरे मामले की छानबीन में जुट गया. करीब आधे घंटे बाद परिजनों को बच्चा सकुशल अस्पताल के गेट में मिल गया.

मध्य प्रदेश के रेल यात्रियों के लिए जरूरी खबर, फिर ट्रेनें रद्द, बढ़ सकती हैं मुश्किलें

अस्पताल से बच्चा हुआ चोरी
जानकारी के मुताबिक मीना दहायत उम्र 26 वर्ष निवासी नागौद तहसील गींजारा ग्राम महिला कल जिला अस्पताल में भर्ती हुई थी. जिसकी दूसरी डिलीवरी हुई है, उसका पहला बच्चा 3 वर्ष का मासूम हिमांशु दहायत अपनी मां के साथ ही था. मीना दहायत के साथ उसकी बड़ी बहन और उसकी मां मौजूद थी. वह अस्पताल में 3 वर्ष के मासूम को नहलाकर उसके कपड़े फैलाने अस्पताल के बाहर आई थी. इसी दौरान उसका बच्चा कहीं खो गया और मासूम की बड़ी मां अस्पताल चौकी रोते हुए पहुंची.

पुलिस ने जारी कर दिया अलर्ट
उसने अस्पताल चौकी में बैठे पुलिसकर्मी से यह शिकायत दर्ज कराई कि मेरा 3 साल का मासूम भतीजा कहीं चोरी हो गया है. अस्पताल में मौजूद उसे कुछ लोगों ने यह बताया कि 3 महिलाओं द्वारा बच्चे को ले जाया जा रहा था. इस बात के डर से मासूम बच्चे की बड़ी मां रोती रही और बच्चे की तलाश में जुटी रही. जानकारी मिलते ही अस्पताल चौकी प्रभारी ने मामले की सूचना पुलिस के आला अधिकारियों को दी. सूचना के बाद पुलिस विभाग में अलर्ट जारी कर पूरे जिले भर में नाकाबंदी और रेलवे स्टेशन बस स्टैंड की चेकिंग जारी कर दी.

मौत के बाद भी झेलनी पड़ रही प्रशासन की लापरवाही! तिरपाल लगाकर हो रहा अंतिम संस्कार

पुलिस ने ली राहत की सांस
वहीं जिला अस्पताल में पुलिस छावनी में तब्दील हो गया था. गनीमत रही कि बच्चा अस्पताल गेट पर ही सकुशल मिल गया और एक अनहोनी होने से टल गई. पुलिस ने जब जिला अस्पताल में लगे सीसीटीवी फुटेज को चेक किया तो यह सामने आया कि बच्चा अपनी बड़ी मां के साथ अस्पताल के बाहर आया था. इस दौरान वह बड़ी मां से बिछड़ गया था. करीब आधे घंटे के बाद बच्चा सकुशल परिजनों को मिल गया और परिजनों के चेहरे में खुशी लौट आई, वहीं पुलिस विभाग ने भी राहत की सांस ली.

Trending news