MP News: सागर सांसद का रिश्तेदार लापता, मंत्री गोविंद सिंह के भाई पर आरोप, ऑडियो हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1794526

MP News: सागर सांसद का रिश्तेदार लापता, मंत्री गोविंद सिंह के भाई पर आरोप, ऑडियो हुआ वायरल

Madhya Pradesh: सागर से सांसद के रिश्तेदार लापता हो गए हैं. इस घटना को लेकर परिजनों ने प्रदेश सरकार के मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के भाई हीरा सिंह राजपूत पर आरोप लगाए हैं. साथ ही उन दोनों की बातचीत का एक ऑडियो भी वायरल हो रहा है. 

MP News: सागर सांसद का रिश्तेदार लापता, मंत्री गोविंद सिंह के भाई पर आरोप, ऑडियो हुआ वायरल

भोपाल/प्रमोद शर्मा: मध्य प्रदेश के राजस्व और परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत एक बार फिर सुर्खियों में हैं. उनके बड़े भाई और सागर जिला पंचायत अध्यक्ष हीरा सिंह राजपूत के खिलाफ सागर से सासंद राजबहादुर सिंह के रिश्तेदार को गायब करने का आरोप लगाया गया है. साथ ही उनका एक ऑडियो भी सामने आया है, जो वायरल हो रहा है. लापता शख्स के परिजनों ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट में हीरा सिंह राजपूत का जिक्र किया है.

  1. सागर सांसद का रिश्तेदार लापता
  2. - मंत्री गोविंद सिंह के बड़े भाई के साथ विवाद का ऑडियो सामने

जानें पूरा मामला: सागर सांसद राजबहादुर सिंह के रिश्तेदार चंद्रेश ठाकुर लापता हो गए हैं. इस बीच चंद्रेश ठाकुर और सागर जिला पंचायत अध्यक्ष हीरा सिंह राजपूत के बीच विवाद का ऑडियो सामने आया है. परिजनों का आरोप है कि फोन पर बातचीत के बाद से चंद्रेश लापता है. ऑडियो उसी बातचीत का है. परिजनों ने मोतीनगर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है, जिसमें मंत्री के भाई और जिला पंचायत अध्यक्ष हीरा सिंह राजपूत का जिक्र किया गया है. 

ये भी पढ़ें- चांद पर ऐसी होगी इंसानों की जिंदगी, AI ने दिखाई बेहतरीन तस्वीरें

लेनदेन का है मामला
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक चंद्रेश ठाकुर ठेकेदारी का काम करता है. वह जिला पंचायत अध्यक्ष हीरा सिंह के भतीजे के साथ पार्टनर था. चंद्रेश को अपने पार्टनर से 25 लाख रुपए लेने हैं. इस लेनदेन को लेकर 22 जुलाई को रात करीब 9.30 बजे चंद्रेश ने हीरा सिंह राजपूत को कॉल किया.फोन पर बहस होने लगी. इसके बाद दोनों के बीच गाली-गलौच भी हुआ. इसके बाद से चंद्रेश लापता है.

पहले भी सुर्खियों में रहे हीरा सिंह राजपूत
ऐसा पहली बार नहीं है जब सागर जिला पंचायत अध्यक्ष हीरा सिंह राजपूत सुर्खियों में आए हों. कुछ समय पहले ही जिला पंचायत सदस्यों ने अध्यक्ष हीरा सिंह के खिलाफ बगावत की थी.जिला पंचायत अध्यक्ष सागर का निर्विरोध चुनाव जीतने वाले हीरासिंह राजपूत के खिलाफ आरोप लगे कि उन्होंने कोई भी विकास कार्य नहीं कराया. विकास के लिए 2 करोड़ 80 लाख का फंड जारी हुआ था, लेकिन एक ट्यूबवेल का काम तक नहीं हुआ.

 

Trending news