सतना में ईवीएम की सुरक्षा में तैनात SAF के जवान की मौत, ड्यूटी के समय हुईं थी खून की उल्‍टी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1257401

सतना में ईवीएम की सुरक्षा में तैनात SAF के जवान की मौत, ड्यूटी के समय हुईं थी खून की उल्‍टी

सतना के कलेक्ट्रेट परिसर स्थित में रखीं ईवीएम की सुरक्षा के ल‍िए स्ट्रांग रूम की ड्यूटी में तैनात एसएएफ जवान की मौत हो गई. ड्यूटी के दौरान जवान को पहले खून की उल्‍टी हुईं तो उसे हॉस्‍प‍िटल ले जाया गया.  

सतना का ज‍िला हॉस्‍प‍िटल.

संजय लोहानी/सतना:  मध्‍य प्रदेश सतना में  ईवीएम की सुरक्षा में तैनात एसएएफ के जवान की ड्यूटी के दौरान मौत हो गई. डॉक्टरों ने बताया है कि जवान की मौत हार्ट अटैक के कारण हुई है. वहीं पुल‍िस इस मामले को संद‍िग्‍ध मान रही है. जवान को ड्यूटी के दौरान ही खून की उल्‍टी होने लगी थीं ज‍िसकी वजह से उसकी हालत खराब हो गई. उसके बाद जवान को हॉस्‍प‍िटल पहुंचाया गया था.  

अचानक जवान को होने लगी खून की उल्टियां
आपको बता दें कि कलेक्ट्रेट परिसर स्थित ईवीएम के स्ट्रांग रूम की ड्यूटी में एसएएफ जवान सूर्य प्रताप सिंह की ड्यूटी लगी हुई थी. ड्यूटी के दौरान अचानक जवान को खून की उल्टियां हुई और साथी पुलिसकर्मियों ने उन्हें तत्काल सतना जिला अस्पताल में भर्ती कराया. डॉक्टरों ने चेक करनेके बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

डॉक्‍टर बता रहे हार्ट अटैक का मामला 
डॉक्टरों ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला हार्ट अटैक से संबंधित है जिसके कारण जवान की मौत हुई है. एसएएफ जवान सूर्य प्रताप सिंह का शव पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेजा गया है. 

पुल‍िस कर रही है जांच 
घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दे दी गई है. परिजनों के आने के उपरांत पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा. पुलिस की मानें तो मामला हार्ट अटैक से मौत का है लेकिन पीएम रिपोर्ट के आने के बाद मौत की असली वजह सामने आएगी. मौत की असली वजह सामने आने की बाद ही आगे कुछ कहा जा सकता है. 

छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री की एक्‍ट्रेस पुष्पांजलि शर्मा का न‍िधन, तीर्थयात्रा के दौरान हो गया हादसा

 

Trending news