Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2250636
photoDetails1mpcg

ये है MP की सबसे डरावनी जगह, यहां से आती है रोने की आवाजें

Horror Places MP: देश भर में ऐसी कई जगहें हैं जहां पर लोग जाने से कतराते हैं. ऐसे में जहां पर एक ओर MP के ऐतिहासिक महल, प्राकृतिक सुंदरता और खान-पान पूरी दुनिया में मशहूर है. वहीं दूसरी ओर आपको यहां कई डरावनी कहानियां भी सुनने को मिलेंगी. हम भी आपको बताने जा रहे हैं उस कहानी के बारे में उस बंगले के बारे में जहां पर जाने से लोग डरते हैं. इस जगह का नाम सुनते ही लोगों की रूह कांप जाती है. 

 

1/7

भूत बंगला, मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की सबसे डरावनी जगहों में से एक है. शहर के प्रोफेसर कॉलोनी स्थित एक बंगले को यहां के लोग इसी नाम से जानते हैं.

 

2/7

यहां के लोगों का मानना ​​है कि इस बंगले में भूत रहते हैं. कई सालों से खाली पड़ा यह बंगला कई डरावनी कहानियों और किस्सों के लिए मशहूर है.

 

3/7

लोगों का ये भी कहना है कि इस बंगले में कई बार खून से लथपथ लाशें मिल चुकी हैं. लेकिन आज तक यह पता नहीं चल पाया है कि यहां हत्याएं कौन करता है.

 

4/7

लोग इस भूतहे बंगले को 1984 में भोपाल की डाउ इंडस्ट्रियल बिल्डिंग में हुई दुनिया की सबसे बड़ी त्रासदी से जोड़ते हैं. 

 

5/7

इसके अलावा लोगों का ये कहना है कि कि गैस त्रासदी में मारे गए लोगों की आत्माएं आज भी यहां भटकती हैं. जिससे लोग भय खाते हैं. 

 

6/7

कई लोगों ने तो डाउ इंडस्ट्रियल बिल्डिंग में आत्माओं की मौजूदगी के सबूत का भी दावा किया है. वहीं दूसरी ओर लोग यहां भूतों से जुड़ी कहानियां भी सुनाते नजर आते हैं.

 

7/7

ऐसा कहा जाता है कि इस बंगले से रात को रोने की आवाजे आती हैं. रात के समय इस तरफ लोग जाने से कतराते हैं.