NEET Result आने के बाद एक और आत्महत्या, रीवा की छात्रा ने कम मार्क्स आने पर खुद की जान ले ली
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2281763

NEET Result आने के बाद एक और आत्महत्या, रीवा की छात्रा ने कम मार्क्स आने पर खुद की जान ले ली

Rewa News: कोटा में पढ़ रही मध्य प्रदेश के रीवा की बगिशा तिवारी ने नीट के एग्जाम का रिजल्ट आने के बाद आत्महत्या कर ली. खराब नंबर आने के बाद से वो काफी परेशान थी. 

NEET Result आने के बाद एक और आत्महत्या, रीवा की छात्रा ने कम मार्क्स आने पर खुद की जान ले ली

Kota Student Suicide Case: NEET का रिजल्ट आया तो फिर आत्महत्या के मामले आने लगे. रीवा की एक छात्रा ने रिजल्ट के अगले दिन कोटा में ही एक बिल्डिंग से कूदकर अपनी जान दे दी.  एक दिन पहले ही NEET का रिजल्ट आया, जिसमें उसे कम मार्क्स आए थे. दावा किया जा रहा है कि वो इसी बात से काफी परेशान थी. मामला कोटा के जवाहर नगर इलाके का बताया जा रहा है. जवाहर नगर थानाधिकारी ने मीडिया को बताया कि छात्रा का नाम बगिशा तिवारी था, वो एमपी के रीवा की रहने वाली थी. 18 साल की बगिशा कोटा के जवाहर नगर इलाके में रह रही थी. वहीं पर वो 9वीं मंजिल से कूद गई. उसके साथ मां और भाई भी रहते थे. 

सीसीटीवी वीडियो देख दहल गया मन
बगिशा तिवारी पिछले 1 साल से नीट की तैयारी कर रही थी. एक दिन पहले रिजल्ट आया तब से वो काफी परेशान थी. पुलिस के अनुसार, बुधवार दोपहर उसकी मां कमरे में सो रही थी. उसी समय शाम करीब 4 बजे बगिशा बिल्डिंग से नीचे कूद गई. बाद में एक सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया, जिसमें वो पहले बालकनी की रेलिंग पर बैठी दिख रही है. उसी समय साइड में एक दरवाजे से कोई बाहर उसे देखने आता है, शायद बगिशा को आवाज आ जाती है. इसके बाद वो एकदम से छलांग लगा दाती है. बिल्डिंग के सुरक्षा गार्ड के अलावा आस-पास के दुकानदार और आने जाने वाले लोग भी भाग कर आ गए और घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस एक प्राइवेट हॉस्पिटल ले गईं, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पोस्टमार्टम होना बाकि है.

कोटा खुदकुशी मामले में सीसीटीवी फुटेज आया सामने, बालकनी से कूदते दिखी छात्रा

Trending news