Rewa News: खतरे में रीवा! लग्जरी कार में गंदा काम, पुलिस चेकिंग के दौरान हुआ खुलासा
Advertisement

Rewa News: खतरे में रीवा! लग्जरी कार में गंदा काम, पुलिस चेकिंग के दौरान हुआ खुलासा

Rewa News: मध्य प्रदेश में रीवा में एक बार फिर नशीली कफ सीरप (intoxicating syrup) पकड़े जाने का मामला आया है. तस्करी (smuggling) को एक लग्जरी कार (luxury car) में अंजाम दिया जा रहा था. तभी ये पुलिस के हत्थे चढ़ गई.

Rewa News: खतरे में रीवा! लग्जरी कार में गंदा काम, पुलिस चेकिंग के दौरान हुआ खुलासा

Rews News: मध्य प्रदेश का रीवा अंचल एक बार फिर नशे के गिरफ्त में जाता जा रहा है. यहां पुलिस की रुटीन जांच में एक लग्जरी कार (luxury car) से बड़ी मात्रा में नशीली कफ सीरप (intoxicating syrup) पकड़ी गई है. हालांकि, तस्करी (smuggling) आरोपी मौके से फरार हो गया है. जिसे पुलिस तलाश रही है. आशंका जताई जा रही है कि शहर ही नहीं जिले के साथ ही इलाके में बड़ी मात्रा में ये गंदा करोबार चल रहा है.

पहले भगाई गाड़ी फिर छोड़कर भागा
जानकारी के मुताबिक, सीएसपीसी शिवाली चतुर्वेदी के निर्देश पर शहर में चेकिंग लगाई गई थी. जहां अचानक एक नई कार को अमहिया पुलिस ने रोकने का प्रयास किया. जैसे ही पुलिल कार के करीब पहुंची चालक गाड़ी लेकर भाग गया. इसके बाद लगातार उसका पीछा किया गया. काफी मशक्कत के बाद वाहन को विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के पास पकड़ लिया गया. हालांकि, आरोपी तब तक गाड़ी छोड़कर भाग गया था.

ये भी पढ़ें: The kerala Story का असर, हिंदू युवती ने ऐसे भिजवाया मुस्लिम आरोपी को जेल

भारी मात्रा में शीशियां बरामद
विवि थाना पुलिस ने वाहन की तलाशी ली तो उसमें 327 शीशी नशीली सिरप बरामद हुई. इसकी कीमत 50000 बताई जा रही है. पुलिस के हाथ लगा वाहन हाल ही में खरीदा गया है. उसमें नंबर तक नहीं है. फिलहाल आरोपियों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस उन्हें तलाशने क कोशिश कर रही है.

आरोपियों तक पहुंचने की कोशिश
नगर पुलिस अधीक्षक शिवाली चतुर्वेदी ने बताया कि एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया गया है. जांच में जिनके नाम सामने आएंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. अभी हम वाहन नंबर के आधार पर मामले के आरोपी तक पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: राजगढ़ में एक बार फिर थप्पड़ कांड, इस बार आरोपी ने SI को जड़ा थप्पड़, फाड़ी वर्दी

पहले भी आ चुके हैं कई मामले
बता दें नशीली सीरफ की तस्करी का ये कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी इस तकह की कई कार्रवाई कर चुके हैं. ये कार्रवाइयां कई बार सूचना तंत्र से मिले इनपुट तो कई बार रूटीन चेकिंग के दौरान की जाती रही हैं. आशंका जताई जा रही है कि जिले में अभी इस तरह के और गिरोह हो सकते हैं.

King Cobra: बच्ची के स्कूल बैग से निकला किंग कोबरा, फिर बच्चों ने किया कुछ ऐसा

Trending news