MP News: सोशल मीडिया पर मुस्लिम युवक ने की भगवान राम पर अभ्रद टिप्पणी, भाजयुमो ने किया थाने का घेराव
Advertisement

MP News: सोशल मीडिया पर मुस्लिम युवक ने की भगवान राम पर अभ्रद टिप्पणी, भाजयुमो ने किया थाने का घेराव

BJYM protest against Muslim Youth: इंस्टग्राम पर एक मुस्लिम युवक ने भगवान राम के रील पर अभ्रद टिप्पणी की है. इसकी जानकारी लगते ही भाजयुमों कार्यकर्ताओं ने थाने का घेराव कर लिया और उस युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. 

MP News: सोशल मीडिया पर मुस्लिम युवक ने की भगवान राम पर अभ्रद टिप्पणी, भाजयुमो ने किया थाने का घेराव

अजय मिश्रा/रीवाः सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम (Social Media Platform Instagram ) में भगवान राम (Lord Ram) को लेकर एक मुस्लिम युवक के द्वारा अमर्यादित टिप्पणी (Impolite Comment) की गई. जिसके बाद हंगामा मच गया. इस बात की भनक लगते ही देर रात भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा (BJYM) के सैकड़ों कार्यकर्ता शहर के सिविल लाईन थाने पहुंच गए और जय श्री राम के नारे लगाने लगे. मौके पर उपस्थिति थाना प्रभारी ने कार्यकर्ताओं को शांत कराते हुए उन्हे कार्यवाही का आश्वासन दिया. जिसके बाद वह शांत हुए. 

भाजयुमो के कार्यकर्ताओं की मांग हैं कि भगवान राम के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने वाले युवक के खिलाफ कार्यवाही कर जल्द से जल्द उसकी गिरफ्तारी की जाए. नहीं तो वह सड़क पर उतर कर उग्र आंदोलन करेंगे.

जानिए मामला
दरअसल इंस्टाग्राम में किसी व्यक्ती के द्वारा भगवान राम के तस्वीर की एक रील पोस्ट की गई थी. जिस पर एक युवक ने कमेंट करते हुऐ जय श्री राम लिखा. उसी के जवाब में रिप्लाई करते हुए जीशान नाम के युवक ने भगवान राम को लेकर अमर्यादित टिप्पणी कर दी. इस पर जब पहले वाले युवक ने आपत्ति जताई तो जीशान ने दोबारा रिप्लाई करते हुए युवक के लिए भी अभद्र शब्दों का इस्तेमाल किया गया. भगवान राम के खिलाफ सोशल मीडिया में की गई अमर्यादित टिप्पणी की जानकारी जब भारतीय जानता पार्टी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को लगी. तो भाजयुमो के सैकड़ों कार्यकर्ता सिविल लाइन थाना पहुंच गए और थाने का घेराव करते हुए जय श्री राम के नारे लगाने लगे.

भाजयुमो के कार्यकर्ताओं ने की कार्रवाई की मांग
भाजयुमो के कार्यकर्ताओं ने सिविल लाइन थाने पहुंचकर भगवान राम के खिलाफ इंस्टाग्राम में अमर्यादित टिप्पणी करने वाले युवक के खिलाफ थाना प्रभारी को एक शिकायती पत्र सौपा है. उन्होंने ने शिकायती पत्र सौंपते हुए मांग की है की जीशान नाम के युवक के खिलाफ जल्द से जल्द एफआईआर दर्ज की जाए. अगर ऐसा नहीं किया जाता तो उनके द्वारा सड़कों पर उतर कर उग्र आंदोलन किया जाएगा. कार्यकर्ताओं का कहना है कि भगवान राम के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी के गई है. इससे समस्त हिन्दू व सनातन धर्म के लोगो की भावनाएं आहत हुई है.

जानिए क्या कहा थाना प्रभारी ने
मामले पर शिकायत प्राप्त करते हुए सिविल लाइन थाना प्रभारी हितेंद्र नाथ शर्मा ने कहा की शिकायत प्राप्त हुई. जिसमे भगवान राम को लेकर अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया गया है. यह निश्चित रूप से आपत्तिजनक है. मामले को संज्ञानात मे लिया गया है. जिस व्यक्ति ने भी सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने का प्रयास किया है. उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई करते हुऐ मामले पर कठोर और दंडात्मक कार्वाई की जाएगी. 

ये भी पढ़ेंः MP में BJP और बजरंग दल पर दर्ज होगा देशद्रोह का मुकदमा? जानिए किसने कही ये बात

Trending news