Rewa Crime: चोरी के शक में युवक को इतना पीटा की हो गई मौत, 12 घंटे में पुलिस ने किए 6 गिरफ्तार
Advertisement

Rewa Crime: चोरी के शक में युवक को इतना पीटा की हो गई मौत, 12 घंटे में पुलिस ने किए 6 गिरफ्तार

  रीवा शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत चोरी के शक पर एक युवक की हत्या कर दी गई. जिसके बाद रीवा पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए घटना की जांच में जुट गई और सीएसपी शिवाली चतुर्वेदी की नेतृत्व में टीम गठित कर घटना के महज 12 घंटों में आरोपियों को पकड़ लिया गया.

Rewa Crime: चोरी के शक में युवक को इतना पीटा की हो गई मौत, 12 घंटे में पुलिस ने किए 6 गिरफ्तार

अजय मिश्रा/रीवा:  रीवा शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत चोरी के शक पर एक युवक की हत्या कर दी गई. जिसके बाद रीवा पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए घटना की जांच में जुट गई और सीएसपी शिवाली चतुर्वेदी की नेतृत्व में टीम गठित कर घटना के महज 12 घंटों में आरोपियों को पकड़ लिया गया. हत्या में 7 आरोपी शामिल थे. जिनमे से 6 पकड़े गए है. जबकि एक आरोपी अभी फरार है.

दरअसल रीवा जिले में लागातार अपराध का ग्राफ बढ़ रहा है. आए दिन मारपीट और हत्या की घटनाओं दहशत का माहौल है. हालंकि पुलिस द्वारा अपराध करने वाले अपराधियों को पकड़ उनके उचित स्थान तक पहुंचा रही है. लेकिन लगातार बढ रहे अपराध में लगाम लगा पाने में पुलिस नाकाम है. एक बार फिर शहर के ट्रांसपोर्ट नगर में मामूली सी बात पर एक युवक की लोगों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी.

कांग्रेस के सीएम फेस पर बोले शिवराज, सभी शेरवानी पहनकर खड़े हैं, दूल्हा कौन ये पता नहीं...

क्या था मामला?
बता दें कि मृतक अशोक दाहिया अम्बे बस ट्रेवल्स में खलासी का काम करता है. ट्रांसपोर्ट नगर में सूत्र सेवा बस डिपो में उसकी बस खड़ी थी. उसे बस का टायर बदलना था और उसके पास जैक नहीं था तो देर रात उसने अपने साथी से दूसरी गाड़ी से जैक लाने को कहा. उसका साथी सज्जन साकेत जब दूसरी गाड़ी से जैक निकाल रहा था तो कुछ लोगों ने उसे चोर समझ कर पकड़ लिया. जिस पर सज्जन ने मृतक अशोक द्वारा जैक मंगाने की बात कही. जिसके बाद आरोपियों ने दोनो को पकड़कर जमकर पीटा.

6 गिरफ्तार बाकी फरार
मारपीट के बाद मृतक अशोक दहिया कुछ दूर जा कर पानी पिया और वहीं अचेत होकर गिर पड़ा. देर रात पुलिस को घटना की सूचना मिली तो मौके पर पहुंच घटना की जांच शुरु कर दी. चश्मदीद और गार्ड से पूछताछ के बाद हत्या के राज से पर्दा उठा. मारपीट करने वालो में दो नाबालिग लड़को सहित सात लोग शमिल थे. जिन्हे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जबकी एक आरोपी अभी फरार है.

Trending news