Rewa Crime News: बॉयफ्रेंड के साथ पहले प्यार को मारा! मिलने बुलाया और फोड़ दिया सिर; ऐसे रची साजिश
Advertisement

Rewa Crime News: बॉयफ्रेंड के साथ पहले प्यार को मारा! मिलने बुलाया और फोड़ दिया सिर; ऐसे रची साजिश

Rewa Crime News: मध्य प्रदेश के रीवा में कुछ समय पहले हुए एक युवक की हत्या का खुलासा हो गया है. मामले में पुलिस ने नाबालिक प्रमिका समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. एक अन्य आरोपी अभी फरार है, जिसे खोजा जा रहा है.

Rewa Crime News: बॉयफ्रेंड के साथ पहले प्यार को मारा! मिलने बुलाया और फोड़ दिया सिर; ऐसे रची साजिश

Rewa Crime News: रीवा। अतरैला थाना क्षेत्र अंतर्गत कुछ समय पहले युवक की निर्मम हत्या का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है. प्रेम प्रसंग से जुड़े इस घटनाक्रम में युवक की हत्या उसकी नाबालिग प्रेमिका ने ही कराई थी. जांच के बाद पुलिस ने नाबालिग प्रेमिका के साथ ही चार आरोपीयो को गिरफ्तार किया और उन्हें कोर्ट में पेश किया जहां से तीन लोगों को जेल और लड़की को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है. मामले में अभी एक और आरोपी की तलाश है.

रात को मिलने बुलाई थी
जांच के अनुसार, नया प्रेमी मिलने पर नाबालिग ने पहले प्रेमी को अपने रास्ते से हटाने के लिए जाल बुना. रात में पहले प्रेमी को फोन कर सूनसान इलाके में बुलाया. जहां, पहले से घात लगाकर बैठे आरोपीयों ने उसकी लाठी और डंडे से जमकर पिटाई की फिर सर पर पत्थर पटक कर बेरहमी से उसकी हत्या कर दी. इसके बाद शव को नाले में छिपाया और मौके से फरार होंगे.

Rewa News: खतरे में रीवा! लग्जरी कार में गंदा काम, पुलिस चेकिंग के दौरान हुआ खुलासा

एसपी ने तत्काल बनाई थी टीम
घटना सामने आने के बाद एसपी विवेक सिंह ने थाना प्रभारी के नेतृत्व में एक टीम गठित की थी. टीम ने संदेहियो की धरपकड़ की तो नाबालिग से प्रेम प्रसंग की बात सामने आई. पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया तो युवक के हत्याकांड का राज सामने आ गया. उसने पूरी बात स्वीकार कर ली और मामले में शामिल लोगों का नाम बताया. जिसके बाद पुलिस ने बाकियों को गिरफ्तार कर लिया.

6 महीने से चल रहा था प्रेम प्रसंग
अंधी हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया गया है कि युवक का प्रेम प्रसंग पिछले 6 महीने से चल रहा था. वो अक्सर किशोरी से मिलने गांव जाया करता था. दूसरी तरफ लड़की को गांव के ही एक अन्य युवक से प्रेम हो गया. इस पर पहले प्रेमी से बात करना बंद कर दी. लेकिन, वो नहीं माना और बार-बार फोन करता था. इसकी जानकार उसने अपने नए प्रेमी को दी और उसे ठिकाने लगाने का प्लान तक बना लिया.

ये भी पढ़ें: The kerala Story का असर, हिंदू युवती ने ऐसे भिजवाया मुस्लिम आरोपी को जेल

इस तरह से समाने आया था मामला
बीते कुछ दिनों पूर्व जवा थाना क्षेत्र के सितलहा के एक गांव से ये मामला सामने आया था. युवक 15 मई को वैवाहिक आयोजन में शामिल होने के लिए घर से निकला था. लेकिन, वो लापता हो गया. उसका शव बाद में अतरैला थाने के गंज गांव में मिला था. आरोपियों ने हत्या कर शव नाले में छुपा दिया था. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की थी.

King Cobra: बच्ची के स्कूल बैग से निकला किंग कोबरा, फिर बच्चों ने किया कुछ ऐसा

Trending news