RCB vs LSG Dream 11: यहां देखिए आज के मैच की बेस्ट ड्रीम 11 टीम, ये खिलाड़ी करेंगे मालामाल!
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1646731

RCB vs LSG Dream 11: यहां देखिए आज के मैच की बेस्ट ड्रीम 11 टीम, ये खिलाड़ी करेंगे मालामाल!

आईपीएल 2023 (IPL 2023) में आज 10 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच धमाकेदार मैच की उम्मीद की जा रही है. यह दोनों टीमें शाम को 7:30 बजे बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में आमने-सामने होंगी. बता दें कि अब तक RCB ने दो मैच खेले हैं.

RCB vs LSG Dream 11: यहां देखिए आज के मैच की बेस्ट ड्रीम 11 टीम, ये खिलाड़ी करेंगे मालामाल!

LSG vs RCB Dream 11: आईपीएल 2023 (IPL 2023) में आज 10 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच धमाकेदार मैच की उम्मीद की जा रही है. यह दोनों टीमें शाम को 7:30 बजे बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में आमने-सामने होंगी. बता दें कि अब तक RCB ने दो मैच खेले हैं. यहां उसे पहले मैच में जीत और दूसरे में करारी हार का सामना करना पड़ा था. वहीं लखनऊ सुपर जायंट्स ने 3 मैच खेले हैं, जिसमें दो में उसे जीत और एक में हार का सामना करना पड़ा है. तो चलिए जानते हैं इस मुकाबले के लिए बेस्ट Dream 11 टीम में आप किन खिलाड़ियों पर दांव लगा सकते हैं..

पहले जानिए कैसा रहा है हेड टू हेड रिकॉर्ड?
बता दें कि RCB और LSG के बीच अब तक केवल दो ही मुकाबले खेले गए हैं. इन दोनों के बीच IPL 2022 में इन दोनों मुकाबलों में RCB को जीत मिली थी. तो माना जा रहा है कि इस मुकाबले में भी आज आरसीबी का पलड़ा भारी है.

टीम बनाने से पहले जानिए पिच रिपोर्ट
एम चिन्नास्वामी स्टेडियम की पिच बल्लेबाजी के लिए जानी जाती है, यहां पर बल्लेबाजों को काफी मदद मिलती है. इस स्टेडियम की बाउंड्रीज काफी छोटी है. पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम का औसत स्कोर 183 रहा है. हालांकि यहां स्पिनर्स का काफी दबदबा रहा है. तो यहां जो टॉस पहले जीतेगा वो गेंदबाजी करना चाहेगा, क्योंकि यहां पर चेज करने वाली टीम का सक्सेस रेट ज्यादा है.

जानिए आपकी ड्रीम 11 टीम

कप्तान -  विराट कोहली
उपकप्तान- ग्लेन मैक्सवेल
विकेटकीपर-  निकोलस पूरन
बल्लेबाज- फाफ डु प्लेसिस, मेयर, केएल राहुल
ऑलराउंडर- कुणाल पांड्या, ब्रेसवेल, स्टोइनिस
गेंदबाज- हर्षल पटेल, रवि बिश्नोई

संभावित दूसरी टीम

कप्तान - केएल राहुल
उपकप्तान- फाफ डु प्लेसिस
विकेटकीपर- पूरन/कार्तिक
बल्लेबाज- विराट कोहली, रावत
ऑलराउंडर- काइल मायर्स, ग्लेन मैक्सवेल
गेंदबाज- मोहम्मद सिराज,  डेविड विली, रवि बिश्वनोई

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी आईपीएल की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Trending news