Ratlam News: नाश्ता लाने में हुई देरी तो BJP पार्षद ने निगमकर्मी को पीटा, FIR दर्ज
Advertisement

Ratlam News: नाश्ता लाने में हुई देरी तो BJP पार्षद ने निगमकर्मी को पीटा, FIR दर्ज

MP News: मध्य प्रदेश के रतलाम में सड़क के भूमि पूजन का कार्यक्रम चल रहा था. इस दौरान नाश्ता लाने में देरी हुई तो गुस्साए बीजेपी पार्षद ने कमरे में ले जाकर नगर निगम के कर्मचारी की पिटाई कर दी. कर्मचारी ने बीजेपी पार्षद के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया है. 

Ratlam News: नाश्ता लाने में हुई देरी तो  BJP पार्षद ने निगमकर्मी को पीटा, FIR दर्ज

चन्द्रशेखर सोलंकी/रतलाम: जिले से एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है. जहां एक बीजेपी पार्षद (BJP Councilor) को उसके क्षेत्र के भूमि पूजन (Bhumi Pujan) कार्यक्रम में नाश्ते की देरी (late breakfast) इतनी नागवार गुजरी, कि उसने निगम कर्मचारी के साथ मारपीट कर दी. नाश्ते से नाराज पार्षद पर अनुसूचित जाति जन जाति का मामला थाने में दर्ज हो गया है. बता दें कि मारपीट की घटना के बाद निगम कर्मचारियों से बीजेपी नेताओं की कई घंटे बंद कमरे में बातचीत चली. घटना के तीन घंटे बाद बीजेपी पार्षद के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुआ. 

जानिए मामला
दरअसल रतलाम के वार्ड नंबर 29 में सड़क निर्माण के दौरान निगम कर्मचारी हेमन्त बंदोडिया नाश्ते की व्यवस्था में लेट हो गए. ऐसे में पार्षद परमानंद योगी को यह लेटलतीफी इतनी नागवार गुजरी कि वो निगम कर्मचारी को एक कमरे में ले गये और वहां कर्मचारी के साथ मारपीट कर दी. इस दौरान साथी कर्मचारियों ने देखा तो बीच बचाव कर पिट रहे कर्मचारी को छुड़ा कर बाहर लाए. इसके बाद सभी निगम कर्मचारी आक्रोशीत हो गए और नगर निगम के बाहर बवाल खड़ा कर दिया और नारेबाजी कर पार्षद पर कार्रवाई की मांग करने लगे.

नगर निगम कमिश्नर ने कहा गुंडा
इस दौरान नगर निगम के उपायुक्त, सिटी इंजीनियर व अन्य पदाधिकारी भी कर्मचारियों के समर्थन में साथ आ गए. नगर निगम कमिश्नर सूचना मिलते नगर निगम पहुंचे. लेकिन वह भी पार्षद के पक्ष में बोलने लगे तो कर्मचारी संगठन नाराज हुए और कर्मचारियों और कमिश्नर एपीएस गहरवार के बीच गहमा गहमी बहस हो गयी. कमिश्नर नगर निगम ने कर्मचारी नेता को गुंडा कह दिया.

पार्षद के खिलाफ एफआईआर दर्ज
जिसके बाद मामला और गरमाया और सभी कर्मचारी व अधिकारी पैदल ही अजजा ( अनुसूचित जाति जनजाति थाने) पहुंचे, यहां पर पार्षद के खिलाफ एफआईआर की मांग की. लेकिन यहां भी एफायइआर लिखने के बजाए निगम के पीड़ित कर्मचारी हेमन्त बन्दोडिया को एक अलग कमरे में लेकर बीजेपी महामंत्री व अन्य बीजेपी नेता के साथ लंबी बातचीत जारी रही. लेकिन आखिरकार कर्मचारी ने किसी भी तरह की समझाइश से इंकार कर दिया, और एफआयीआर की मांग पर कर्मचारी अड़े रहे. 3 घण्टे बाद शाम को पार्षद परमानंद योगी के खिलाफ एफआईआर हुई. इसके बाद जाकर कर्मचारी वापस थाने से लौटे.

ये भी पढ़ेंः MP News: शिवराज सरकार ST-SC वर्ग के उद्यमियों को देगी 72 लाख की मदद, जानिए प्रोसेस

Trending news