Gwalior Rape: पड़ोसी बना हैवान! चॉकलेट के बहाने 10 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1415018

Gwalior Rape: पड़ोसी बना हैवान! चॉकलेट के बहाने 10 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म

mp crime news: ग्वालियर में एक पड़ोसी ने मानवता की सारी हदें पार करते हुए 10 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया है. सूचना पाकर मौके पर पहुंच पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Gwalior Rape: पड़ोसी बना हैवान! चॉकलेट के बहाने 10 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म

देवेश मिश्रा/ग्वालियरः जिले के ग्वालियर थाना क्षेत्र के चंदन नगर से मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक 10 साल की नाबालिग को पड़ोसी युवक चॉकलेट दिलाने के बहाने ले गया और उसे अपने हवस का शिकार बना लिया. घटना का पता उस समय चला जब पीड़िता की मां वहां पर पहुंची. जिसके बाद आरोपी वहां से भाग निकला. घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने काफी छानबीन के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ केस दर्ज कर दिया है.

जानिए पूरा मामला
बता दें कि ग्वालियर थाना इलाके में दस वर्षीय नाबालिग बच्ची अपने माता-पिता के साथ रहती है. बच्चे के माता-पिता भाई दूज होने पर ससुराल पहुंचे थे और पास ही रहने वाले मामा के यहां पर नाबालिग को छोड़ गए. भाई दूज का टीका कराकर जब घर पर वापस आए तो नाबालिग घर पर नहीं थी. उसकी तलाश की तो उसका पता नहीं चल सका.

जानिए कैसे हुआ खुलासा
कुछ देर बाद नाबालिग की मां टॉयलेट के लिए पहुंची तो गेट अंदर से बंद था. जब उसने गेट खटखटाया तो कुछ देर बाद गेट खुला और पास रहने वाला बंटी जाटव से भागते हुए दिखा. जब मां अंदर पहुंची तो अंदर नाबालिग रोते हुए दिखी. जब उससे पूछताछ की तो पता चला कि आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. तभी परिजनों ने पुलिस को सूचना दी.

पीड़िता का अस्पताल में चल रहा उपचार
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़िता को उपचार के लिए जयारोग्य अस्पताल भेजा और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में दबिश दी. लेकिन वह अपने घर से फरार मिला. उसके फरार होने का पता चलते ही पुलिस ने उसके संभावित स्थानों पर दबिश दी और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ेंः मासूम के साथ मदरसे में मौलाना अब्दुल करता था गंदी हरकत, परिजन की शिकायत के बाद गिरफ्तार

Trending news