जब राजू श्रीवास्तव ने रणवीर सिंह के कपड़ों को लेकर कहा- उर्फी जावेद भी शर्मसार हो गई...!
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1361097

जब राजू श्रीवास्तव ने रणवीर सिंह के कपड़ों को लेकर कहा- उर्फी जावेद भी शर्मसार हो गई...!

  मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का आज दिल्ली के एम्स में निधन हो गया. राजू अपनी जिंदादिली और बेबाकी के लिए जाने जाते थे. उन्होंने गब्बर सिंह पर इतने जोक बनाए कि शोले का खूंखार गब्बर भी बड़ा लाचार दिखाई दिया.

जब राजू श्रीवास्तव ने रणवीर सिंह के कपड़ों को लेकर कहा- उर्फी जावेद भी शर्मसार हो गई...!

Raju srivastava Death:  मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का आज दिल्ली के एम्स में निधन हो गया. राजू अपनी जिंदादिली और बेबाकी के लिए जाने जाते थे. उन्होंने गब्बर सिंह पर इतने जोक बनाए कि शोले का खूंखार गब्बर भी बड़ा लाचार दिखाई दिया. गौरतलब है कि  21 जुलाई 2022 को रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें अपलोड की थी. इन तस्वीरों में रणवीर बिना कपड़ों के नजर आ रहे थे. इसके बाद रणवीर पर अश्लीलता फैलाने का केस दर्ज भी हुआ था, लेकिन इस पर राजू श्रीवास्तव ने अपने ही अंदाज में उनका सपोर्ट कहे या फिर मजे दोनों ही ले लिये थे.

Raju Srivastava Death: कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव का निधन, CM शिवराज और पीएम मोदी ने दी श्रद्धांजलि

रणवीर सिंह जाए तो जाए कहां?
दैनिक भास्कर अखबार में राजू श्रीवास्तव ने रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर एक लेख लिखा था- जिसमें लिखा था कि रणवीर कपड़े पहनने के मामले में काफी अतरंगी है. वो कभी-कभी दीपिका के कपड़े पहन कर ही निकल जाता है. वो कभी लहंगा तो कभी सलवार सूट दोनों ही पहन लेता है. लोग पहले ही उसकी ड्रेसिंग सेंस से परेशान थे अब भाई ने ये काम (न्यूड फोटो शूट) कर दिया.  अब बंदा कपड़े पहने तो मुसीबत न पहने तो मुसीबत. आखिर आदमी जाए तो जाए कहां? 

उर्फी जावेद भी शर्मसार हो गई
राजू श्रीवास्तव ने आगे मजाक करते हुए लिखा कि दीपिका पादुकोण ने कहा है क मुंबई में लगातार बारिश के कारण रणवीर के कपड़े नहीं सूखे थे, इसलिए ऐसा हुआ है. राजू ने आगे लिखा सुनने में आया है कि रणवीर का फोटोशूट देख ''उर्फी जावेद भी शर्मसार हो गई''.

1980 से मनोरंजन की दुनिया में सक्रिय
गौरतलब है कि 1980 के दशक से राजू मनोरंजन की दुनिया में सक्रिय थे. 2995 में उन्हें स्टैंड अप कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के पहले सीजन के बाद काफी लोकप्रियता हासिल की थी. इसके अलावा उन्होंने हिंदी फिल्मों आमदनी अठन्नी खर्चा रुपया और बॉम्बे टू गोवा में भी काम किया है.

उज्जैन में उनके लिए हुई थी पूजा
वहीं बीते दिनों विश्व प्रसिद्ध ज्योतिर्लिंग बाबा महाकाल के दरबार में प्रसिद्ध हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव के जल्दी ठीक होने की कामना की जा रही थी. महाकालेश्वर मंदिर के पुजारियों द्वारा बाबा महाकाल के गर्भ गृह में और सिद्धिविनायक मंदिर में राजू श्रीवास्तव की तस्वीर रखकर विशेष पूजन अभिषेक किया गया था. इस समय मंदिर में आए दिन उनके चाहने वाले व साथी कलाकार पूजन करवाने पहुंचे थे और महामृत्युंजय जाप करवा रहे हैं.

Trending news