दोस्त का जन्मदिन मनाने निकली लड़कियां घर नहीं लौटना चाहती! बताई चौंकाने वाली वजह
Advertisement

दोस्त का जन्मदिन मनाने निकली लड़कियां घर नहीं लौटना चाहती! बताई चौंकाने वाली वजह

ब्यावरा से 5 लड़कियां अपनी दोस्त का जन्मदिन मनाने देर शाम अपने घरों से निकलीं लेकिन वापस नहीं लौटी. इस पर लड़कियों के परिजन परेशान होकर ब्यावरा थाने पहुंचे और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी और धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया.

दोस्त का जन्मदिन मनाने निकली लड़कियां घर नहीं लौटना चाहती! बताई चौंकाने वाली वजह

अनिल नागर/राजगढ़ः बच्चों को अनुशासन में रखने के लिए मां बाप अक्सर बच्चों को डांट देते हैं लेकिन अब मां बाप का डांटना भी बच्चों को रास नहीं आ रहा है. ब्यावरा से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां 5 लड़कियां दोस्त का जन्मदिन मनाने अपने घरों से निकलीं लेकिन वह घर वापस नहीं लौटना चाहती थीं. हालांकि पुलिस की सूझबूझ से कोई अनहोनी होने से पहले ही पुलिस ने पांचों को राजस्थान के कोटा से बरामद कर लिया. 

क्या है मामला
दरअसल पूरा मामला 2 नवंबर का है, जहां ब्यावरा से 5 लड़कियां अपनी दोस्त का जन्मदिन मनाने देर शाम अपने घरों से निकलीं लेकिन वापस नहीं लौटी. इस पर लड़कियों के परिजन परेशान होकर ब्यावरा थाने पहुंचे और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी और धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया. इस पर पुलिस लड़कियों की तलाश में जुट गई. राजगढ़ एसपी की सूझबूझ से लड़कियां राजस्थान के कोटा रेलवे स्टेशन पर मिल गईं. जिन्हें जीआरपी की मदद से पकड़ा गया और इसके बाद परिजनों की लड़कियों से बात कराई गई. तब जाकर परिजनों की सांस में सांस आई. 

इसके बाद राजगढ़ पुलिस कोटा राजस्थान पहुंची और पांचों लड़कियों को वापस लेकर आई. पूछताछ में लड़कियों ने बताया कि वह अपनी एक सहेली का जन्मदिन मनाने कोटा राजस्थान चले गए थे. मां बाप की डांट और रोका टोकी से परेशान होकर पांचों सहेलियों ने घर वापस नहीं लौटने का भी फैसला किया था. लड़कियों ने स्पष्ट किया कि कोई उन्हें लेकर नहीं गया था. इसके बाद लड़कियों की काउंसलिंग कराई गई और उसके बाद परिजनों को सौंप दिया गया. साथ ही चाइल्ड केयर के अधिकारी कर्मचारी भी समय समय पर बालिकाओं की मॉनिटरिंग करते रहेंगे. 

हाल ही में इंदौर में भी तीन सहेलियों ने जहर खा लिया था. जिसके चलते दो सहेलियों की मौत हो गई थी. तीनों सहेलियां इंदौर घूमने गई हुईं थी. मरने वाली लड़की ने अपने बयान में भी परिजनों द्वारा डांट-डपट किए जाने का आरोप लगाया था, जिसके चलते ही उन्होंने जहर खाया था. 

Trending news