Raisen Newa: गंदगी देख भड़के मंत्री, बोले- सारी गंदगी CMO के कक्ष में रखो, अधिकारी को दिया ये अल्टीमेटम
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2139481

Raisen Newa: गंदगी देख भड़के मंत्री, बोले- सारी गंदगी CMO के कक्ष में रखो, अधिकारी को दिया ये अल्टीमेटम

Raisen Newa: राज्य मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल रायसेन जिले में तीखे एक्शन में नजर आए हैं. बरेली में गंदगी देख मंत्री भड़क गए और उन्होंने कहा कि ऐसी स्थिति में CMO को बैठना चाहिए. सारी गंदगी लाओ और CMO के कक्ष में रखो.

Raisen Newa: गंदगी देख भड़के मंत्री, बोले- सारी गंदगी CMO के कक्ष में रखो, अधिकारी को दिया ये अल्टीमेटम

Raisen Newa: रायसेन। मध्य प्रदेश के रायसेन जिले से आने वाले मोहन सरकार के मंत्री का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वो काफी तीखे स्वर में बोलते हुए नजर आ रहे हैं. उनको ये गुस्सा गंदगी के कारण था. उन्होंने अधिकारी को इस व्यवस्था को सुधारने के लिए अल्टीमेटम भी दिया है. गंदी देख भड़के राज्य मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल ने कहा कि पूरी गंदगी इकट्ठी करवाओ और CMO के कक्ष में रखो. ऐसी स्थिति में CMO को बैठना चाहिए.

जिले के दौरे पर थे नरेंद्र शिवाजी पटेल
बता दें मोहन सरकार में मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल अपने जिले के दौरे पर आए थे. इस दौरान वो अपने गृहनगर भी पहुंचे. यहां उन्होंने लोगों से बात करने के साथ-साथ अलग-अलग स्थानों को दौरा किया. जहां उन्हें कई तरह की खामियां देखने को मिलीं.

गंदगी देख भड़के मंत्री
रायसेन जिले में तीखे एक्शन में राज्य मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल उनके गृह नगर बरेली के यात्री प्रतीक्षालय में गंदगी देख भड़क गए. मंत्री ने कहा यह पूरी गंदगी इकट्ठी करवाओ और CMO के कक्ष में रखो. एक हफ्ते जहां मेरे गृह नगर की महिलाएं यात्री इस स्थिति में बैठे हैं. ऐसी स्थिति में CMO को बैठना चाहिए. उन्होंने कहा कि एक हफ्ते का अल्टीमेटम और कहा एक हफ्ते में बस स्टैंड के हालात सुधर जाएं नहीं तो कार्रवाई करना मुझे आता है.

उन्होंने कहा कि भोपाल से जबलपुर के बीच एक बड़ा स्टाफ पॉइंट है. यहां हजारों की संख्या में लोग दिन भर आवा जाही करते हैं. यहां बेफिजूल कंडम बसें, अवैध अतिक्रमण, हाथ ठेले, पान के टॉप रखे हुए हैं. सुलभ शौचालय काफी दूर है जिसमें भी अत्यधिक गंदगी रहती है. उन्होंने कहा की यदि व्यवस्था में सुधार नहीं मिलता तो मुझे कार्रवाई करनी आती है. 

कंडम बसों बसों पर क्या बोले
नगर के बस स्टैंड पर बहुतायत मात्रा में खड़ी कंडम बसों के बारे में भी मंत्री ने कहा कि यदि नगर परिषद यह नहीं हटवा पा रही हो तो हम पुलिस विभाग और राजस्व विभाग मिलकर इनको हटा देते हैं.

Trending news