CG Crime News: बुजुर्ग से मजाक करना युवक को पड़ा बहुत महंगा! 60 वर्षीय ने ले ली जान,जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1504066

CG Crime News: बुजुर्ग से मजाक करना युवक को पड़ा बहुत महंगा! 60 वर्षीय ने ले ली जान,जानें पूरा मामला

Raigarh Crime News: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में एक बुजुर्ग ने एक व्यक्ति की इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उस युवक ने नहाने के दौरान उसे चिढ़ा दिया था. मामले में आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Raigarh Crime News

रायगढ़/श्रीपाल यादव: कई बार बहुत छोटी-छोटी बातों को लेकर शुरू हुआ झगड़ा बहुत ही बड़ा हो जाता है और यहां तक कि कई मामलों में यह भी देखा गया है कि ऐसे झगड़ों में आदमी की जान भी चली जाती है. अब ऐसा ही एक मामला छत्तीसगढ़ से सामने आया है. जहां एक व्यक्ति को दूसरे व्यक्ति को चिढ़ाना बहुत ही ज्यादा महंगा पड़ा और महंगा इतना पड़ा कि उसकी जान चली गई तो चलिए जानते हैं पूरा मामला.

युवक की मौत
नाला में नहाने के दौरान युवक के चिढ़ाने पर बुजुर्ग ने पत्थर उठाकर मार दिया. जिसके बाद इलाज दौरान युवक की मौत हो गई.आरोपी को धरमजयगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 

जानते हैं पूरा मामला?
दरअसल, धरमजयगढ़ थाना अंतर्गत धरमपुर 60 वर्षीय दुखीराम पाण्डो धर्मपुर गांव में मेहमानी के लिए गए हुए थे.इसी दौरान गांव के नजदीकी नाला में वो नहाने के लिए गया हुआ था. जहां पर 35 वर्षीय युवक सुखलाल पाण्डो ने बुजुर्ग का मजाक उड़ाते हुए उपहास करने लगा. 

बड़े पत्थर से गले पर वार
बता दें कि युवक का मजाक बुजुर्ग को पसंद नहीं आया और नाराज होकर बुजुर्ग ने नाले के नजदीक युवक पर बड़े पत्थर से गले पर वार कर दिया. जिसके बाद अन्य साथियों ने दोनों के झगड़े को शांत कराया.  हालांकि इस घटना में मृतक सुखलाल पाण्डो लहूलुहान हो गया. जिसके बाद सुखलाल पाण्डो को इलाज के लिए नजदीकी हॉस्पिटल धर्मजयगढ़ भेजा  गया. जहां सुखलाल पाण्डो को गंभीर अवस्था में मेडिकल कॉलेज रायगढ़ रेफर किया गया.जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

 

आरोपी गिरफ्तार
सुखलाल पाण्डो की मौत होने के बाद मामले में पुलिस ने हत्या की धारा जोड़कर आरोपी  दुखीराम पाण्डो को गिरफ्तार कर लिया और न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है.

Trending news