Raid in Bhopal: आधी रात भोपाल में पड़े ताबड़तोड़ छापे, सीएम की सख्ती के बाद लिया गया एक्शन
Advertisement

Raid in Bhopal: आधी रात भोपाल में पड़े ताबड़तोड़ छापे, सीएम की सख्ती के बाद लिया गया एक्शन

Raid in Bhopal: शनिवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की बैठक के बाद प्रशासन और पुलिस नशे के खिलाफ सख्त हो गए हैं. शनिवार देर रात तक राजधानी भोपाल के कई इलाकों में हुक्का लाउंज, बार और शराब पिलाने के अवैध अड्डों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई की गई.

Raid in Bhopal: आधी रात भोपाल में पड़े ताबड़तोड़ छापे, सीएम की सख्ती के बाद लिया गया एक्शन

Raid in Bhopal: आकाश द्विवेदी/भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी में नशे के खिलाफ सीएम शिवराज सिंह चौहान की सख्ती के बाद राजधानी भोपाल में पुलिस और प्रशासन एक्शन में नजर आए. बीती रात शहर में ताबड़तोड़ कार्रवाइयां की गईं. रातभर राजधानी क्षेत्र के अलग-अलग इलाकों और थाना क्षेत्रों में हुक्का लाउंज में अफरा-तफरी मची रही. इस दौरान शराब पिलाने के अवैध अड्डों पर भी प्रशासन के सख्त कार्रवाई की.

कई स्थानों पर पड़े छापे
अरेरा हिल्स, एमपी नगर, अयोध्या नगर के क्षेत्र में पुलिस ने हुक्का और शराब पिलाने वाले स्थानों पर दबिश दी. एमपी नगर थाने में 5 हुक्का बार पर कार्रवाई की गई. अयोध्या नगर में दो होटलों में दबिश दी गई साथ ही साथ ही आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई. सार्वजानिक स्थानों पर शराब पीने वाले तथा शराब पीकर वाहन चलाने वाले पर भी भोपाल पुलिस का एक्शन में नजर आई.

ये भी पढ़ें: महाकाल के आंगन में शुरू हुआ महोत्सव, मनमोहक तस्वीरें देख उत्सव में हों शामिल

यहां की गई कार्रवाई
- मिसरोद में पुलिस ने खुले में शराब पीने वालों के खिलाफ केस दर्ज किया
- कोलार क्षेत्र में कैफे में छापा मारा, यहां कुछ युवक-युवतियां हुक्का पीते नजर आए
- निशातपुरा क्षेत्र में एक रेस्टोरेंट और अयोध्या नगर में हुक्का लाउंज पर दबिश दी गई
- कमलापति रेलवे स्टेशन के सामने एक बार पर भी पुलिस ने छापा मारा, यहां से हुक्का सामग्री जब्त की गई

पुलिस ने संचालकों को दी हिदायत
पुलिस ने राजधानी में देर शाम से कार्रवाई शुरू की जोकि देर रात तक जारी रही. कार्रवाई के दौरान पुलिस ने सभी को हिदायत भी दी है कि वो ये सब काम बंद कर दें नहीं बख्सा नहीं जाएगा. आदेश नहीं मानने पर पुलिस ने सख्त कार्रवाई की बात कही.

ये भी पढ़ें: चीतों के बाद अब आफ्रीका से आएंगे जेब्रा और जिराफ, मध्य प्रदेश के वन मंत्री ने बताई तारीख

मुख्यमंत्री ने मीटिंग में दी थी हिदायत
बता दें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को एक मीटिंग की थी. इसमें उन्होंने प्रदेश के कानून व्यवस्था को लेकर समीक्षा की थी. इस दौरान मुख्यमंत्री सख्ती के साथ कहा था कि प्रदेश में नशे के अवैध कारोबार को ध्वस्त कर दें. ड्रग्स या अवैध शराब बिकी तो इसके लिए SP जिम्मेदार होंगे. सीएम ने सख्त लहजे में कहा था कि ये बात सभी सुनिश्चित करें की प्रदेश में हुक्का लाउंज न चलने पाए. किसी ने गलत काम किया तो उसे छोडूंगा नहीं.

Trending news