राहुल गांधी से ED ने तीन घंटे तक की पूछताछ, नरोत्तम मिश्रा बोले-पूरी दाल काली है
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1218340

राहुल गांधी से ED ने तीन घंटे तक की पूछताछ, नरोत्तम मिश्रा बोले-पूरी दाल काली है

राहुल गांधी से ईडी ने तीन घंटे तक पूछताछ की इस दौरान कांग्रेस नेताओं ने ईडी ऑफिस के सामने प्रदर्शन किया, जिस पर नरोत्तम मिश्रा निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को आखिर किस बात का डर लग रहा है. 

राहुल गांधी से ED ने तीन घंटे तक की पूछताछ, नरोत्तम मिश्रा बोले-पूरी दाल काली है

भोपाल। कांग्रेस नेता राहुल गांधी से आज नेशनल हेराल्ड केस में ED ने पूछताछ की, करीब 3 घंटे की पूछताछ के बाद राहुल गांधी ED ऑफिस से निकल गए. कांग्रेस ने इस कार्रवाई की जहां जमकर विरोध किया तो बीजेपी ने इस मामले में निशाना साधा, एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर निशाना साधा, उन्होंने कहा कि अगर राहुल गांधी निर्दोष है तो फिर वह इस मामले डर क्यों रहे हैं. 

पूरी दाल काली है 
नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ''अगर निर्दोष हैं तो डर क्यों रहे हैं राहुल गांधी. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी का यह डर बता रहा है कि इस मामले में पूरी दाल काली है.राहुल गांधी जी खुद को महात्मा गांधी जी का वंशज कह रहे हैं, लेकिन नेशनल हेराल्ड केस में भीड़ के साथ ईडी दफ्तर जाकर निष्पक्ष जांच एजेंसी पर दबाव बना रहे हैं. सवाल तो यह है कि फिरोज़ जी के वंशज महात्मा गांधी जी के वंशज कब से हो गए?.''

भृष्टाचार के आरोप को राजनीतिक बनाने की कोशिश 
नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि यह पूरा मामला भृष्टाचार का है, लेकिन कांग्रेस इस भ्रष्टाचार के आरोप को पॉलिटिकल बनाने की कोशिश कर रही है, कांग्रेस देशभर में केवल इसी लिए प्रदर्शन कर रही है, ताकि ईडी पर दवाब बनाने की कोशिश की जा सके. राहुल गांधी अगर निर्दोष है तो फिर जांच के बाद खुद मीडिया के सामने क्यों नहीं आ रहे हैं. अगर उन्हें किसी बात का डर नहीं है तो फिर इतनी भीड़ के साथ पूछताछ के लिए क्यों पहुंच रहे हैं. 

 

fallback

बता दें कि राहुल गांधी से ईडी ने करीब तीन घंटे तक पूछताछ की है. इस दौरान बड़ी संख्या में कांग्रेस नेताओं ने ईडी ऑफिस के सामने जमकर प्रदर्शन किया. इस दौरान कई कांग्रेसी नेताओं को हिरासत में भी लिया गया. मध्य प्रदेश में भी जगह-जगह कांग्रेस नेताओं ने प्रदर्शन किया है. 

ये भी पढ़ेंः MP में हुई पेट्रोल-डीजल की किल्लत! एसोसिएशन ने मुख्य सचिव को लिखा पत्र

WATCH LIVE TV

Trending news