Guna Gang Rape Case में पुलिस को बड़ी कामयाबी,छठा आरोपी अभिषेक मीणा गिरफ्तार
Advertisement

Guna Gang Rape Case में पुलिस को बड़ी कामयाबी,छठा आरोपी अभिषेक मीणा गिरफ्तार

गुना के गैंगरेप मामले में पुलिस ने छठे आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी अभिषेक मीणा का एक वीडियो भी सामने जिसमें वह खुद के ऊपर कार्रवाई ना करने की बात कह रहा था.

Guna Gang Rape Case

नीरज जैन / गुना: जिले के गैंगरेप मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है.मामले में पुलिस ने छठे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मामले में आरोपी अभिषेक मीणा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गैंग रेप मामले में आरोपी अभिषेक मीणा फरार चल रहा था.पुलिस अब तक इस मामले में 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है.वहीं एक आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. पुलिस की टीमें 2 दिन से आरोपियों की तलाश कर रही थीं.

अभिषेक मीणा का वीडियो आया सामना  
आज मामले में गिरफ्तार आरोपी अभिषेक मीणा का वीडियो भी सामना आया है.गुना गैंगरेप मामले में छठे आरोपी का वीडियो हुआ वायरल. सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में आरोपी अभिषेक मीणा ने कहा कि मुझ पर ना हो कार्रवाई.

Naxalites Killed: छत्तीसगढ़ पुलिस को बड़ी सफलता, 8-8 लाख रुपये के 2 इनामी नक्सली ढेर

मामले को लेकर जमकर हुआ था हंगामा 
बता दें कि जिले में 15 साल की छात्रा से कथित गैंगरेप के मामले को लेकर जमकर हंगामा हुआ था. कई घंटों तक बीनागंज चाचौड़ा रोड जाम कर दी गई थी.चाचौड़ा से मौजूदा विधायक कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह और पूर्व बीजेपी विधायक ममता मीना प्रदर्शन में शामिल हुए थे.पुलिस प्रशासन के आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन मिलने पर लोग धरने से उठे थे. जिसके बाद पुलिस ने तेजी से मामले में कार्रवाई की और कल जिला प्रशासन द्वारा आरोपियों के घर पर बुलडोजर भी चलाया गया था.

देर शाम तक नहीं लौटी थी लड़की
लड़की के पिता ने बताया था कि बेटी दसवीं कक्षा की छात्रा है.शुक्रवार सुबह स्कूल के लिए निकली थी और वो 4:30 बजे तक वापस आ जाती है,लेकिन जब काफी देर हो गई तो पहले हमने सोचा कि शायद सहेली के साथ होगी.फिर देर शाम तक नहीं लौटी तो उसे खोजने के लिए निकले.इसी बीच फोन आया कि बच्ची एक मकान के पीछे पड़ी हुई है.वहां पहुंचे तो वो बेहोश पड़ी थी.उसे इलाज के लिए बीनागंज स्वास्थ्य केंद्र में ले गए.वहां से गुना रेफर कर दिया. मामले में बच्ची के पिता का कहना है कि उनकी बेटी के साथ गलत काम हुआ है. 

 

Trending news