MP Election: PM Modi के विंध्य दौरे को लेकर सियासत! कांग्रेस और बीजेपी में जुबानी जंग तेज
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1664817

MP Election: PM Modi के विंध्य दौरे को लेकर सियासत! कांग्रेस और बीजेपी में जुबानी जंग तेज

PM Narendra Modi Vindhya Tour: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 अप्रैल को राष्ट्रीय पंचायती राज दिवस के अवसर पर रीवा के दौरे पर जा रहे हैं. इसी को लेकर भाजपा और कांग्रेस एक दूसरे पर पलटवार कर रहे हैं.

PM Narendra Modi Vindhya Tour

PM Narendra Modi Vindhya Tour: प्रदेश में साल के अंत में विधानसभा के चुनाव (Madhya Pradesh Assembly Elections) होने वाले हैं और इसी के मद्देनजर राज्य की दोनों प्रमुख पार्टियां अपना पूरा जोर लगा रही हैं. बता दें कि राजनीति का केंद्र कहे जाने वाले विंध्य की बात करें तो यह अंचल बीजेपी के लिए बहुत महत्वपूर्ण है. इसी क्रम में कल प्रधानमंत्री मोदी (Prime Minister Modi) मप्र के दौरा पर रहेंगे. इसलिए इस समय सूबे की राजनीति में सबकी निगाहें विंध्य (MP Vindhya politics) पर टिकी हैं.

बता दें कि चुनावी साल में बीजेपी का पूरा फोकस विन्ध्य पर है. केंद्रीय नेताओं ने विंध्य में सक्रियता बढ़ाई है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बाद अब प्रदेश में पीएम नरेंद्र मोदी के दौरे पर सियासत तेज हो गई है. वहीं पीएम मोदी के रीवा दौरे को लेकर कांग्रेस ने बड़ा दावा किया है. कांग्रेस ने कहा है कि केंद्र में कांग्रेस की तैयारियों से बीजेपी में घबराहट है और रेगांव में लंबे वक्त बाद हमारी पार्टी से विधायक बनी और रीवा में कांग्रेस पार्टी का महापौर बनने और कांग्रेस के मजबूत होने के बाद से ही भाजपा में घबराहट है.

बीजेपी का सूपड़ा साफ होगा: कांग्रेस
कांग्रेस ने यह भी दावा किया है कि भिंड में बीजेपी नेता अपनी ही पार्टी से नाराज हैं. इस बार के विधानसभा चुनाव में विंध्य में कांग्रेस पार्टी की जीत होगी और विधानसभा चुनाव में बीजेपी का सूपड़ा साफ हो जाएगा. बीजेपी और संघ कितनी भी कोशिश कर लें, अब उनकी जमीन विंध्य में खिसक चुकी है.

विंध्य नहीं बल्कि पूरे MP में बीजेपी का कमल खिलेगा: भाजपा
वहीं कांग्रेस के विंध्य फतह करने के दावे पर बीजेपी ने पलटवार किया है. बीजेपी ने कहा है कि विंध्य नहीं बल्कि पूरे मप्र में बीजेपी का कमल खिलेगा, हम 200 से ज्यादा सीटें जीतेंगे और चुनाव में कांग्रेस का होगा सफाया, नाथ होंगे अनाथ कांग्रेस को भी करके जाएंगे अनाथ. बीजेपी का काम विकास करना है. पीएम मोदी विकास की सौगातें देने आ रहे हैं.कांग्रेस केवल चुनाव के समय घोषणाएं करती है, लेकिन इनकी कथनी और करनी में अंतर है.

Trending news