Palak Muchhal Wedding: शादी के बंधन में बंधी इंदौर की बेटी, सलमान खान की कई फिल्मों में गाए गाने
Advertisement

Palak Muchhal Wedding: शादी के बंधन में बंधी इंदौर की बेटी, सलमान खान की कई फिल्मों में गाए गाने

Palak Muchhal tied knot with Mithun Sharma:रविवार को मुंबई में बॉलीवुड सिंगर पलक मुच्छल और मशहूर म्यूजिक कंपोजर मिथुन शर्मा एक-दूजे के हो गए हैं.

Palak Muchhal tied knot with Mithun Sharma:

अमित श्रीवास्तव/इंदौर: प्लेबैक सिंगर पलक मुच्छल (Palak Muchhal tied knot with Mithun Sharma) आज शादी के बंधन में बंध गई हैं. मुंबई में आज मिथुन शर्मा के साथ बॉलीवुड की मशहूर सिंगर पलक मुच्छल शादी के बंधन में बंधी हैं.उनके पति मिथुन शर्मा बहुत ही फेमस म्यूजिक कंपोजर हैं. इससे पहले शनिवार को हल्दी, मेहंदी और संगीत कार्यक्रम भी बड़ी धूमधाम से आयोजित किया गया था. जिसमें सिंगर का आकर्षक लुक उनके फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है. बता दें कि पलक की शादी का जश्न इंदौर में भी मनाया जाएगा.

पलक मुच्छल की कई तस्वीरें वायरल हुई हैं
पलक मुच्छल की हल्दी सेरेमनी की भी कई तस्वीरें वायरल हुई हैं.जिसमें पलक के भाई पलाश को उन्हें हल्दी लगाते हुए देखा जा सकता है. आपको बता दें कि उनकी शादी में बॉलीवुड की कई हस्तियां शिरकत कीं. वहीं मिली जानकारी के अनुसार इंदौर से भी कई लोगों को उनकी शादी का निमंत्रण मिला. इनमें वे लोग भी शामिल हैं. जिन्होंने पलक के शुरुआती दिनों में पलक के साथ स्टेज शो किए और पलक के सिंगिंग करियर को बढ़ाने में मददगार बने हैं.

पलक का ऐसा रहा है करियर
पलक ने एक था टाइगर (2012), आशिकी 2 (2013), किक (2014), एक्शन जैक्सन (2014) प्रेम रतन धन पायो (2015), धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी (2016) काबिल (2017), बाघी 2 (2018) और पल पल दिल के पास (2019)  जैसी हिंदी फिल्मों में अपनी आवाज दी हैं. बता दें कि "एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी फिल्म  का उनका गाना 'कौन तुझे'  बहुत फेमस हुआ था और इस गाने के लिए उनकी बहुत ही प्रशंसा हुई थी.

इंदौर में हुआ जन्म
पलक मुच्छल का जन्म 30 मार्च 1992 को इंदौर में एक माहेश्वरी मारवाड़ी परिवार में हुआ था. उनकी मां, अमिता मुच्छल, एक हाउसवाइफ हैं और उनके पिता, राजकुमार मुच्छल, एक प्राइवेट फर्म के लिए काम करते हैं.उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा क्वींस कॉलेज इंदौर से की है.

 

Trending news