Advertisement
photoDetails1mpcg

Unique Wedding: सागर में होगी अनोखी शादी! विवाह के बंधन में बंधेंगे कुत्ता-कुतिया; मंगनी में नाचा समाज

Unique Wedding: मध्य प्रदेश के सागर में एक अनोखी शादी होने वाली है, जिसमें बिलहरा गांव के रहने वाले एक कुत्ते और कुतिया विवाह के बंधन में बंधेंगे. इसके लिए तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. वर और वधु पक्ष ने शुक्रवार को मंगनी कराई जिसमें समाज के लोगों को बुलाया. जानिए कब होगी शादी और क्या है ये युनिक आयोजन

1/6

भारत में कई अजीब गरीब किस्से सुनने को आते हैं. इसमें कभी मेंढ़क की शादी तो कभी बंदर की शादी काफी आम है. ऐसी ही एक खास शादी होने वाली है मध्य प्रदेश के सागर में जहां एक पालतू कुत्ता और कुतिया विवाह के बंधन में बंधने वाले हैं.

2/6

ये शादी सागर के बिलहरा के रहने वाले हलीम हल्लू खान के कुत्ते और मन्दे यादव की कुतिया के बीच होगा. इस आयोजन की तैयारी जोरो पर चल रहा है. कार्ड छपवाए जा करे हैं.

3/6

ये शादी सागर के बिलहरा में होने वाली है. फिलहाल मंगनी की रश्म पूरी की गई है. शादी नवदुर्गा की दोज पर होगी, जिसकी तैयारी भी चल रही है. 

4/6

हलीम हल्लू खान के कुत्ते और मन्दे यादव की कुतिया की मंगनी शुक्रवार को हुई. इसमें उन्होंने समाज के लोगों को बुलाया और ढोल नगाड़ों के साथ समारोह का आयोजन किया.

5/6

शादी में ल्दी से लेकर प्रीतिभोज तक सभी तैयारियां की गई हैं. इसमें बारातियों का जमकर स्वागत होगा. मंगनी में भी कई लोग आए और बैंड की धुन में जमकर डांस किया.

6/6

हलीम हल्लू खान ने बताया कि हम लोगो को डर था कि ये दोनों भाग ना जाए. उन्होंने कहा मेरा कुत्ता घर नहीं आता था. वहीं ज्यादातर रहता था इस वजह से दोंनो की शादी करवा रहे हैं.