Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1648235
photoDetails1mpcg

हर लुक में कहर ढाती हैं सारा अली खान, अपनी खूबसूरती से करती हैं करोड़ों दिलों पर राज

Sara Ali Khan Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी खूबसूरती को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. एक्ट्रेस हर लुक में बेहद प्यारी लगती हैं. सारा किसी भी ड्रेस को कॉन्फिडेंस के साथ कैरी करती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. आज हम आपको सारा अली खान के कुछ अलग-अलग लुक दिखाने जा रहे हैं.

Sara Ali Khan

1/6
Sara Ali Khan

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी खूबसूरती को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. एक्ट्रेस हर लुक में बेहद प्यारी लगती हैं. सारा किसी भी ड्रेस को कॉन्फिडेंस के साथ कैरी करती हैं. 

Sara Ali Khan

2/6
Sara Ali Khan

सारा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. फैंस भी उनकी तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार करते हैं.

Sara Ali Khan

3/6
Sara Ali Khan

सारा अली खान ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में अपना नाम कमाया है. एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं. सारा अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती और ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. 

 

4/6

वैसे तो सारा हर ड्रेस में प्यारी लगती है. लेकिन इंडियन आउटफिट में वो काफी सुंदर लगती हैं. सारा को अक्सर इंडियन ड्रेस में ही स्पॉट किया जाता है.

Sara Ali Khan

5/6
Sara Ali Khan

वेस्टर्न ड्रेस में भी सारा कमाल की लगती हैं. तस्वीरों में उनकी अदाएं देख फैंस उनके दीवाने हो गए हैं. हर फोटोज में अभिनेत्री अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं.

 

6/6

इस बीच सारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान जल्द ही फिल्म ऐ वतन मेरे वतन, लुका छुपी 2 और मेट्रो इन दिनों में नजर आएंगी.बता दें कि हाल ही में सारा अली खान की फिल्म गैसलाइट ओटीटी पर रिलीज हुई है. यह एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है, जिसका निर्देशन पवन कृपलानी ने किया है.