Advertisement
photoDetails1mpcg

Chunavi Chat Box: 'मध्य प्रदेश अब भ्रष्टराज से मुक्ति चाहता है...' कमलनाथ ने CM शिवराज पर कसा तंज तो यूजर्स ने लगा दी क्लास

MP Election 2003: मध्यप्रदेश में पटवारी परीक्षा में कथित गड़बड़ी को लेकर एमपी में सियासत तेज हो गई. मामले में पीसीसी चीफ कमलनाथ की भी प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने सीएम शिवराज पर निशाना साधते हुए कहा कि, मध्य प्रदेश अब भ्रष्टराज से मुक्ति चाहता है. कमलनाथ के इस ट्वीट पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं.

 

1/8

'मध्य प्रदेश अब भ्रष्टराज से मुक्ति चाहता है...' कमलनाथ ने सीएम शिवराज पर कसा तंज 

 

2/8

पीसीसी चीफ कमलनाथ ने पटवारी भर्ती परीक्षा में गड़बड़ी को लेकर बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि, प्रदेश में पटवारी भर्ती परीक्षा में बड़े पैमाने पर गड़बड़ी के समाचार सामने आ रहे हैं. कई टॉपर एक ही सेंटर पर परीक्षा देकर सफल हुए बताए जा रहे हैं. एक बार फिर फ़र्ज़ीवाडे के तार बीजेपी से जुड़े दिख रहे हैं. व्यापाम, नर्सिंग, आरक्षक भर्ती, कृषि विस्तार अधिकारी  और ऐसी ही कितनी ही भर्ती परीक्षाओं ने अंत में घोटाले का रूप लिया है.  

 

3/8

उन्होंने आगे कहा कि, नौकरी देने के नाम पर भर्ती घोटाला करना शिवराज जी की सरकार का चरित्र बन गया है. इनसे तो जाँच की माँग करना भी बेकार है क्योंकि हमेशा बड़ी मछलियों को बचा लिया जाता है. कमलनाथ के इस ट्वीट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- पटवारी परीक्षा में हुए घोटाले को लेकर कांग्रेस और उनके नेताओं को बड़ा कदम उठाना चाहिए...अगर कांग्रेस मप्र के युवाओं के साथ इन मुद्दों को उठाती है और परीक्षा को निरस्त कराती है.. मप्र का एक बड़ा वोट बैंक कांग्रेस के साथ खड़ा रहेगा...#patwariscam2023 #PatwariExamGhotala #patwari- 

 

4/8

दूसरे यूजर ने लिखा- मामा ने 14 लाख ही नही 14 लाख विद्यार्थियों से जुड़े उनके परिवार वालो,माता-पिता,भाई-बहन,दादा-दादी सभी के सपनों के साथ खिलवाड़ किया है. मध्य प्रदेश को ऐसे नेता की कोई जरूरत नही हैं.सख्त से सख्त कार्यवाही होना हम सभी छात्रों की मांग है.

5/8

एक अन्य यूजर ने कमलनाथ से गुहार लगाते हुए कहा कि, सर MP के युवाओं के हित में इस परीक्षा को निरस्त किया जाए और पुनः परीक्षा पारदर्शिता के साथ PSC की तर्ज़ पर ऑफलाइन OMR sheet से होनी चाहिए.

 

6/8

एक और यूजर ने लिखा- बहुत अनियमितताये है. इस रिजल्ट में कोई 21 की उम्र में संविदा के पद पर चयनित हो गया है ,1 ही सेंटर से सभी टॉपर्स, 52 वर्ष की एक महिला चयनित हो गयी है जिसकी dob 1971 है. सब घोटाला है अगर सरकार ने इस मामले को दबाने की कोशिश की तो परिणाम बुरे होंगे सरकार युवाओ का आक्रोश झेल नही पाएगी.

 

7/8

एक अन्य यूजर ने लिखा- बात मात्र टॉपर की नही है घोटाला जमके हुआ है बहुत लोग पैसे से लगे है एक परिवार के चार चार लोग एक साथ लगे हैं.

 

 

8/8

एक और यूजर ने लिखा- पैसे देकर चैनलों से झूठा प्रचार करना पुराना खेल है. मध्य प्रदेश जनता है कांग्रेस घोटालेबाज है.मामा ने मध्य प्रदेश की सिर्फ भलाई की है.  गौरतलब मध्यप्रदेश (MP News) में पटवारी परीक्षा में गड़बड़ी को लेकर एमपी सरकार पर गंभीर आरोप लगे हैं. मीडिया के सामने ग्वालियर विधायक और ऊर्जा मंत्री ने साधी चुप्पी. वहीं, कांग्रेस ने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो वह कोर्ट जाएगी.