Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2408811
photoDetails1mpcg

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने मुंबई में की इस सिंगर से मुलाकात, क्या होगा अगला कदम?

Pandit Dhirendra Krishna Shastri: बागेश्वर धाम के पीठाधीश पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री मुंबई पहुंचे. यहां उन्होंने म्यूजिक डायरेक्टर और गायक विशाल मिश्रा, एक्टर अनुपेम खेर समेत बॉलीवुड की कई हस्तियों से मुलाकात की. उनकी इस मुलाकत के बाद लोगों के बीच अलग-अलग तरह की चर्चाएं हो रही हैं. 

मुंबई में पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री

1/7
मुंबई में पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री

बागेश्वर धाम के पीठाधीश पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री मुंबई पहुंचे. यहां उन्होंने  म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर विशाल मिश्रा के  म्यूजिक स्टूडियो में उनसे मुलाकात की.

अनुपम खेर से मिले धीरेंद्र शास्त्री

2/7
अनुपम खेर से मिले धीरेंद्र शास्त्री

मुंबई दौरे के दौरान पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने अभिनेता अनुपम खेर से भी मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने फिल्में कैसे बनती हैं समेत कई जानकारी ली. 

लिया आशीर्वाद

3/7
लिया आशीर्वाद

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कई कलाकारों से भी मुलाकात की. इस दौरान वहां आए बड़े और बुजुर्गों से मुलाकात कर उनसे आशीर्वाद भी लिया. 

ली जानकारी

4/7
ली जानकारी

म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर विशाल मिश्रा के स्टूडियो में पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने म्यूजिक कंपोजिशन की सभी तकनीक और प्रक्रिया को जाना और समझा. 

कयास शुरू

5/7
कयास शुरू

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की इस मुलाकात की तस्वीरें सामने आने के बाद कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग सवाल पूछ रहे हैं कि क्या बागेश्वर बाबा अपना कोई एल्बम लाने वाले हैं. क्या वे कोई नया गाना लॉन्च करने वाले हैं. 

 

की मुलाकात

6/7
की मुलाकात

मध्य प्रदेश के बागेश्वर धाम के पीठाधीश पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने इस दौरान कई कलाकारों से मुलाकात और बातचीत भी की. 

7/7

Pandit Dhirendra Krishna Shastri: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री 'माया नगरी' के नाम से मशहूर मुंबई पहुंचे. यहां उन्होंने  म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर  विशाल मिश्रा, अभिनेता अनुपम खेर सहित कई एक्टर और कलाकारों से मुलाकात की. इस मुलाकात के दौरान धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने फिल्म और म्यूजिक के बारे में अलग-अलग तरह की जानकारी ली. मुंबई में हुई इस मुलाकात की तस्वीरें सामने आने के बाद उनके अगले कदम को लेकर अलग-अलग तरह के कयास लगाए जा रहे हैं.