Advertisement
photoDetails1mpcg

Chunavi Chatbox: कमलनाथ ने कहा- इस महीने नहीं आएगी 10 तारीख, लाडली बहना कनेक्शन पर आए ये कमेंट

MP Election 2023: अक्टूबर के महीने में मध्य प्रदेश की लाडली बहनों के खाते में 10 तारीख को लाडली बहना योजना की किस्त क्रेडिट नहीं होगी. अगले महीने महिलाओं के खाते में 3 अक्टूबर को लाडली बहना योजना के तहत 1250 रुपए ट्रांसफर किए जाएंगे. इस पर MP PCC चीफ कमलनाथ ने प्रदेश की शिवराज सरकार पर निशाना है. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, जिसपर कई यूजर्स भड़क गए तो कई ने अपनी बात रखी. Chunavi Chatbox में पढ़ें यूजर्स के कमेंट- 

1/9

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर MP PCC चीफ कमलनाथ की पोस्ट पर कई यूजर्स ने उनको खरी-खोटी सुनाई. जबकि कई यूजर्स ने प्रदेश सरकार पर हमला बोल दिया. 

2/9

कमलनाथ ने लिखा- बहनों, सुना है इस बार 10 तारीख नहीं आ रही है. '10 तारीख आने वाली है' के नाम पर पिछले चार महीनों से जनता की कमाई के करोड़ों रुपए फूंकने के बाद, इस बार शिवराज सरकार पलटी मार रही हैं. इस बार भाजपाई सरकार के कलेंडर में 10 तारीख नहीं आ रही है. जैसे इस सरकार की ये योजना इनके लिये वोट ठगने का जरिया मात्र है, वैसे ही इनकी 10 तारीख भी छल निकली. सवाल है कि फिर क्यों चार महीना तारीख याद कराने भर के लिए जनता की मेहनत और पसीने के करोड़ों रूपये विज्ञापन में फूंके डाले शिवराज जी? सरकार के धन को तबाह कर उसका दुरुपयोग करते हुए भाजपा के प्रचार पर खर्च करने वाले नौटंकी मुख्यमंत्री और दोगली भाजपा के चाल, चरित्र और चेहरा का कुरूप चेहरा आम आदमी अच्छे से देख रहा है.  जनता है तैयार, अब भाजपा पर होगा पलटवार. 

3/9

इस पर एक यूजर ने लिखा- कमलनाथ को तो सपने में भी अब 10 तारीख दिखती होगी.

4/9

दूसरे यूजर ने लिखा- सरकार की ये योजना इनके लिये वोट ठगने का जरिया मात्र है, वैसे ही इनकी 10 तारीख भी छल निकली.

5/9

अन्य यूजर ने कमलनाथ ने निशाना साधते हुए कहा- कमलनाथ जी, सुना है अब कोई परमाणु की जानकारी आप अमेरिका को नहीं दें पा रहे. सुना है आपका आका कुलीगिरी करके प्रधानमंत्री बनने के रास्ते पर अग्रसर है. सुना है आपका कांग्रेस और दिग्विजय का कांग्रेस अलग-अलग है. सुना है आप अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाने का ख्वाब सजाये बैठे हैं. बताइये ना कमलनाथ जी. 

6/9

एक यूजर ने डबल इंजन की सरकार  पर हमला बोलते हुए कहा- अंध भक्त 2014 में आए थे 2024 में जाएंगे क्योंकि  जुड़ेगा जीतेगी इंडिया. India will unite India will win. 

7/9

अन्य यूजर ने लिखा- कलंकनाथ भाई, इतनी बिलबिलाहट क्यों है. जनता ने निर्णय ले लिया है और आपको विपक्ष में ही रहना है. काहे शिवराज से अपनी तुलना करने में लगे हैं. शिवराज आपको एमपी में खूनी खेल खेलने नहीं देंगे. आ रहे हैं शिवराज.

8/9

इसी पोस्ट पर एक कमेंट आया-  कमरनाथ जी. सुना है अब जैक्लीन मध्य प्रदेश मे नहीं आती. अब नैन मटक्का नहीं कर पाते आप.सुना है कि कोंग्रेस का एक हाथ रावण के 10 सिर बराबर है.घमण्ड से लेकर महिला अत्याचार. किसानों हाय से लेकर गरीबों के मुंह का निवाला  छीन लेने वाले कमलनाथ आप ही हो ना.

9/9

अन्य यूजर ने कहा-  हां, नाथ जी ये बेवकूफ बना रहा है जनता को. बेचारे वह अंशकालीन कर्मचारी आज दर-दर की ठोकरे खा रहे हैं. इतना कम वेतन दिया जा रहा है. इस बार ये 45 हजार कर्मचारी bjp का सूपड़ा साफ करने की ठानी है.