Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1204567
photoDetails1mpcg

RIP KK: केके और इमरान हाशमी के ये 5 गाने सुनकर लोगों को याद आता है उनका प्यार

RIP KK: बॉलीवुड सिंगर कृष्णकुमार कुन्नाथ जिन्हें प्यार से लोग केके कहते थे. वो अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं. कल एक कॉन्सर्ट को परफॉर्म करते हुए अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई और उसके बाद केके की मौत हो गई. बता दें कि केके की मौत के बाद पूरा देश गमगीन हो गया है. इंटरनेट से लेकर देश की गलियां सुन्न पड़ गई हैं. केके भले ही अब इस दुनिया में नहीं है, लेकिन उनके गाने हमेशा लोगों के दिलों में बसते थे, बसते हैं और बसते रहेंगे. गौरतलब है कि केके ने अपने करियर की शुरुआत गुलजार की फिल्म माचिस (1996) से की थी. उन्होंने अपने करियर में करीब 3,500 जिंगल गाए हैं.

एक दौर था जब इमरान हाशमी का समय था. जब बॉलीवुड में इमरान एक से एक हिट फिल्म देते थे. बता दें कि इमरान की इस सफलता में बहुत बड़ा हाथ केके के गानों का रहा है. केके ने इमरान की फिल्म में एक से एक सुपरहिट गाने दिए हैं तो चलिए आपको इमरान हाशमी और केके की जोड़ी के कुछ सुपरहिट सॉन्ग के बारे में बताते हैं. जो लोग हमेशा सुनते हैं और उनको सुनकर उन्‍हें अपने प्यार की याद आ जाती है.

1/5

कंगना राणावत और इमरान हाशमी के 'गैंगस्टर' फिल्‍म के गाने तो सुपर हिट है. फिल्म के हिट होने में इसके गानों की बहुत बड़ी भूमिका थी और 'तू ही मेरी शब' गाने की तो बात ही अलग है. यह गाना सुनकर लोग तो फ्लैशबैक में चले जाते हैं. केके द्वारा गाया गया ये गाना लोगों को बहुत ज्यादा पसंद है. 

2/5

इमरान हाशमी की फिल्म 'द ट्रेन' का जब 'बीते लम्हें' गाने हम सुनते हैं तो सही में अपनी यादों में चले जाते हैं. बता दें कि यह गाना केके ने गाया था और उसके जो बोल है वो सैयद कादरी ने लिखे थे. 

3/5

इमरान हाशमी की जन्नत मूवी उनके करियर की सबसे बड़ी हिट मूवीस में से एक है. इस फिल्म में इमरान के साथ सोनल चौहान ने काम किया था. फिल्म के साथ-साथ इसके गाने भी सुपरहिट थे. केके द्वारा गाया 'जरा सा' गाना लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आया था और ये गाना कई लोगों का फेवरेट है. बता दें कि कई लोग इस गाने को बेस्ट प्रपोजल सॉन्ग भी मानते हैं. गाने के लिए केके को बेस्‍ट प्लेबैक सिंगर का आवार्ड मिला था.

4/5

इमरान हाशमी और नेहा शर्मा स्टारिंग 'क्रूक' फिल्म के गाने भी लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आए थे. इस फिल्म का 'मेरे बिना' गाना भी लोगों का पसंदीदा सॉन्ग है और इस पर लोगों ने बहुत प्यार लुटाया था और आज भी लुटाते हैं. 

 

5/5

'तेरी यादों में' ये गाना भी लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद है. बता दें कि इमरान हाशमी की मूवी 'द किलर' को उस समय बॉक्स ऑफिस पर कोई खास सफलता नहीं मिली थी, लेकिन इसके गाने के चलते ही ये मूवी लोगों को अभी भी याद है और उसके गाने अभी भी सुने जाते हैं. बता दें कि 'तेरी यादों' में गाने के बोल जलीस शेरवानी ने लिखे थे.