Advertisement
photoDetails1mpcg

गर्मियों में दिखना चाहती हैं सबसे अलग तो पहने इन कपड़ो को, हर कोई करेगा तारीफ

गर्मियों का सीजन जैसे ही शुरू होता है, लोग तपतपाती हुई धूप और समय -समय पर आने वाले पसीने से परेशान हो जाते हैं.ऐसे में इस गर्मी के सीजन में हम ऐसे कपड़े पहना पसंद करते हैं जिसमें हमे गर्मी भी ना लगे और फैशनेबल भी लगे,खासकर लड़कियां सबसे ज़्यादा परेशान होती हैं क्योंकि उन्हें ये समझ नहीं आता है कि वो किस फैब्रिक के और कैसे आउटफिट को वियर करें. ऐसे  में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि लड़कियों को गर्मियों के मौसम में कैसे कपड़े पहना चाहिए.

 

1/6

लड़कियां गर्मियों सीजन में फैशनेबल दिखना चाहती हैं तो उनको लाइट वेट फैब्रिक का कपड़ा पहना चाहिए.जैसे कॉटन,शिफॉन जॉर्जट,वहीं कुछ लड़कियां सिल्क के कपड़े भी पहनना पसंद करती हैं.कॉटन गर्मी से बचाने में काफी हेल्प करता है साथ ही ठंडक का एहसास भी करवाता हैं.

 

2/6

गर्मियों के मौसम में लड़कियों को कॉटन की लॉन्ग कुर्ती के साथ प्लाज़ो या डेनिम जींस के साथ इस आउटफिट को पेरअप करना चाहिए.साथ ही वो अगर वो लॉन्ग कुर्ती  के साथ जींस नहीं पहना चाहती तो लॉन्ग स्कर्ट भी पहन सकती हैं.वो ऐसे ड्रेस उनको काफी क्लासी लुक देने का काम करते हैं और गर्मी से राहत भी दिलाते हैं.

 

3/6

लड़कियां इस गर्मी में कॉटन के फ्रॉक भी पहन सकती हैं.फ्लोरल प्रिंट फ्रॉक आपको काफी पीसफूल लुक देता है साथ ही सामने वाले को अट्रैक्ट भी करता है. समर में आप लाइट कलर के फ्लोरल प्रिंट कपड़े का चयन जरूर करें.

 

4/6

अगर आप ऑफिस जाती हैं तो आपको कॉटन का शर्ट के  फॉर्मल पैंट भी पहन सकते हैं.आप फॉर्मल कुर्ती भी वियर कर सकती हैं. साथी ही आप पेंसिल भी पहन सकती हैं. क्योंकि ये बेहद स्टाइलिश और वर्सेटाइल आउटफिट में गिना जाता है.

 

5/6

ट्रेवल करने के दौरान आप पजामा के साथ प्लेन टी पहन सकती हैं. इसमें आप काफी कम्पफर्टेबल फील करेंगे.इसके साथ ही आपका लुक भी काफी कूल लगेगा. 

 

6/6

कॉटन मैक्सी ड्रेस भी आप पहन सकती है,ये ऐसा ऑउटफिट जो सभी पर काफी सूट करता हैं. सबसे खास बात आप गर्मी में टाइट कपड़ो को इग्नोर करे.जितना हो सके अपने साइज़ से हल्का लूज पहने.