Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1481768
photoDetails1mpcg

Smriti Mandhana का Bold फोटोशूट आया सामने, तस्वीरें देख बढ़ गईं फैंस की घड़कनें

Indian Cricketer Smriti Mandhana Latest Photoshoot: भारतीय महिला क्रिकेटर और उपकप्तान स्मृति मंधाना अपनी बल्लेबाजी के साथ-साथ अपने लुक और स्टाइल से फैंस के दिलों पर राज करती हैं.यही वजह है कि कई लोग स्मृति को नेशनल क्रश भी कहते हैं. अब स्मृति का एक लेटेस्ट फोटोशूट इंटरनेट पर छाया हुआ है.

1/6

ओपनर बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने हाल ही में मशहूर वोग मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है.

2/6

बता दें कि स्मृति मंधाना का ये फोटोशूट (Latest Vogue Photoshoot of Smriti Mandhana) कमाल का है. उनके इस फोटोशूट को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. स्मृति ने एक बार अपने लुक से फैंस का दिल जीत लिया है.

3/6

अपने आक्रामक शॉट्स के लिए मशहूर क्रिकेटर के इस फोटोशूट में उनकी स्माइल बेहद कमाल की है और उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

4/6

अपने इस फोटोशूट से स्मृति एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं और उनकी तस्वीरों की खूब चर्चा हो रही है.

5/6

बता दें कि इस फोटोशूट की तस्वीरें, क्रिकेटर ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम के अकाउंट पर शेयर की हैं.  इन तस्वीरों में उनको अलग-अलग ड्रेस और अलग-अलग पोज में देखा जा सकता है.इसमें वह सीढ़ियों पर बैठे और अलग-अलग स्टाइल में नजर आ रही है. बता दें कि स्मृति की इन तस्वीरों को लोगों का बहुत प्यार मिल रहा है.

6/6

क्रिकेट के मैदान में गेंदबाजों के छक्के छुड़ाने वाली स्मृति मंधाना इंस्टाग्राम (smriti mandhana instagram account) पर अपनी तस्वीरों से फैंस के होश उड़ा देती हैं.वह इस प्लेटफार्म पर काफी एक्टिव हैं. इसलिए उनके इंस्टाग्राम पर 6.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं.