Advertisement
photoDetails1mpcg

Anjali Arora से लेकर Avneet Kaur तक, ये हैं भारत की Top 5 Beautiful Influencer

India's Top 5 Beautiful Influencers: आज हम आपको उन टॉप 5 भारतीय फीमेल सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर के बारे में बताते हैं जो बोल्ड और ब्यूटीफुल हैं. अपनी लिस्ट में हमने कच्चा बादाम फेम अंजलि अरोड़ा, अवनीत कौर से लेकर जन्नत जुबैर रहमानी तक को शामिल किया है...

1/6

आप जानते हैं कि आज के दौर में कुछ इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर की बॉलीवुड अभिनेत्रियों की तुलना में इंस्टाग्राम पर अधिक फैन फॉलोइंग और फॉलोअर्स हैं. इसलिए आज हम आपको नीचे कुछ ऐसे ही नामों के बारे में बता रहे हैं.

सोफिया अंसारी

2/6
सोफिया अंसारी

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर सोफिया अंसारी की इंटरनेट पर काफी फैन फॉलोइंग है. उनके इंस्टाग्राम अकाउंट में बहुत हॉट कंटेंट रहता है और बोल्ड कंटेंट के कारण एक बार कथित तौर पर उनका अकाउंट निलंबित कर दिया गया था. वह शुरुआत में अपने टिकटॉक वीडियो के जरिए मशहूर हुईं थीं. इंस्टाग्राम पर उनके 9.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं. बता दें कि इंस्टाग्राम के अलावा वह यूट्यूब पर भी एक्टिव रहती हैं.

 

जन्नत ज़ुबैर

3/6
जन्नत ज़ुबैर

जन्नत ज़ुबैर सबसे प्रसिद्ध इंटरनेट सेलेब्रिटी में से एक हैं, अकेले इंस्टाग्राम पर उनके लगभग 46 मिलियन फॉलोअर्स हैं.उन्होंने अब ना रहे तेरा कागज़ कोरा, फुलवा जैसे टीवी शो में भी काम किया है. साथ ही 2022 में, उन्हें फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 12 में देखा गया, जहां वह चौथे स्थान पर रहीं.

अवनीत कौर

4/6
अवनीत कौर

अवनीत कौर के इंस्टाग्राम पर 32.8 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. उन्होंने काफी कम उम्र में डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स के साथ अपने करियर की शुरुआत की, फिर उन्होंने डांस के सुपरस्टार्स में भाग लिया. उन्होंने 2012 में मेरी मां के साथ अभिनय की शुरुआत की और तब से पीछे मुड़कर नहीं देखा.

अनुष्का सेन

5/6
अनुष्का सेन

20 साल की अनुष्का सेन टेलीविजन पर एक जाना पहचाना चेहरा हैं क्योंकि उन्होंने छोटी उम्र से ही एक्टिंग करनी शुरू कर दी थी. वह बाल वीर, झांसी की रानी और खतरों के खिलाड़ी 11 जैसे शो के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहां 'मैं घर घर खेल से' की थी और उन्हें देवों के देव...महादेव आदि में भी देखा गया था. अनुष्का के इंस्टाग्राम पर 39.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

अंजलि अरोड़ा

6/6
अंजलि अरोड़ा

डिजिटल कंटेंट क्रिएटर और इंटरनेट सनसनी अंजलि अरोड़ा का जन्म दिल्ली में हुआ था और वह 23 साल की हैं. वह कच्छा बादाम गाने पर अपने वीडियो के चलते सोशल मीडिया पर फेमस हो गईं थीं. अंजलि के अकेले इंस्टाग्राम पर 12.5 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.