Advertisement
photoDetails1mpcg

मुरैना में बम की सूचना से हड़कंप! अचानक हुआ चौकाने वाला खुलासा

Stirred After Bomb Rumor: मध्य प्रदेश के मुरैना में 30 अक्टूबर रविवार को बाजार में उस समय हड़कंप मच गया, जब लोगों को पता चला की बाजार में कही पर बम प्लांट किया है. हालांकि कुछ ही देर बाद एक चौकाने वाला खुलासा हुआ.

1/6

मुरैना में स्टेशन रोड थाना इलाके की महादेव नाके पर अचानक गिरराज जी मंदिर के सामने एक सूटकेस लावारिस हालत में मिला. कुछ देर बात वहां पर बम स्क्वायड, स्निफर डॉग सहित पुलिस बल पहुंच गया. सूटकेस की जांच की जाने लगी और आसपार की दुकानों को बंद कर दिया गया.

2/6

जांच के दौरान बाजार में ट्रैफिक पूरी तरह रोक दिया गया. बम स्क्वायड ने जैसे ही सूटकेस को खोला उसमें बम दिखा, जिसे निष्क्रिय कर दिया गया. तब कहीं जाकर लोगों की जान में जान आई, लेकिन कुछ ही देर बाद चौकाने वाला खुलासा हुई.

3/6

मौके पर बम की सूचना के बाद कई अधिकारी वहां पहुंच गए थे. आपरेशन पूरा होने के बाद उन्होंने बड़ा खुलास किया, जिससे स्थानीय लोग हैरान रह गए.

4/6

मौके पर आए अधिकारियों ने बताया कि वहां कोई बम नहीं था. पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा के मद्देनजर केवल एक मॉकड्रिल किया था. लोगों को इससे परेशान होने की जरूरत नहीं है.

5/6

बता दें पुलिस की इस मॉकड्रिल में मौके बम को जैसे ही डिफ्यूज किया जाने लगा उससे छोटा सा विस्फोट हो गया. हालांकि ये पुलिस की ओर से प्लान था. इस कारण किसी भी तरह की हानि नहीं हुई.

6/6

पुलिस ने पूरा ऑपरेशन होने के बाद लोगों को मॉकड्रिल की सूचना दी और बाजार खुलवाने के साथ ही रुके हुए ट्रैफिक को बहाल किया. इसके बाद शहर वालों ने राहक की सांस ली.