Advertisement
photoDetails1mpcg

Bhojpuri Top Actresses Fees: ये भोजपुरी एक्ट्रेसेस करती हैं मोटी फीस चार्ज! कई बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी हैं पीछे

Top 5 Bhojpuri Actress in Terms of Fees:भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री आज के समय में काफी मशहूर हो चुकी है और यह भी कहा जा सकता है कि ये फिल्में बॉलीवुड फिल्मों को कड़ी टक्कर दे रही हैं. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के गाने और फिल्में लोग खूब पसंद करते हैं. आपको बता दें कि इस इंडस्ट्री की अभिनेत्रियां फैन्स के दिलों में जगह बनाने में किसी से पीछे नहीं हैं. एक्टिंग, डांस और परफॉर्मेंस के मामले में ये किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं तो आज हम आपको भोजपुरी की कुछ टॉप एक्ट्रेसेस के बारे में बताएंगे जो फीस के मामले में बॉलीवुड हसीनाओं को भी पीछे छोड़ रही हैं.

1/6

गौरतलब है कि भोजपुरी फिल्में बिहार, यूपी के अलावा उत्तर भारत में भी अपना जलवा बिखेर रही हैं. फिल्मों की प्रसिद्धि का कारण भोजपुरी अभिनेत्रियां भी बहुत हद तक हैं. शादी-ब्याह में भी इनके फिल्मी गानों की धुनें सुनाई देती हैं और लोग इन एक्ट्रेसेस के गानों को यूट्यूब पर भी देखते हैं. ये अभिनेत्रियां अपनी फिल्मों के लिए बॉलीवुड अभिनेत्रियों जितना ही पैसा चार्ज करती हैं.

 

अक्षरा सिंह

2/6
अक्षरा सिंह

मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत भोजपुरी फिल्म प्राण जाई पर वचन ना जाई से की थी. वह एक बेहतरीन अदाकारा हैं.उन्होंने भोजपुरी एल्बम दिल 'बोले बम बम बम' में अपनी आवाज दी है और एक रियलिटी शो जिला टॉप की मेजबानी की थी.उनकी कुछ बेहतरीन फिल्में सत्यमेव जयते, राजा राजकुमार, विवाह 2 आदि हैं. मिली जानकारी के मुताबिक वह अपनी प्रत्येक फिल्म के लिए 20-25 लाख रुपये चार्ज करती हैं.

 

आम्रपाली दुबे

3/6
आम्रपाली दुबे

आम्रपाली दुबे ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत निरहुआ हिंदुस्तानी से की थी. उन्होंने ज्यादातर फिल्में निरहुआ के साथ की हैं. डोली सजा के रखना, निरहुआ रिक्शावाला, बॉर्डर, निरहुआ चलल लंदन, निरहुआ हिंदुस्तानी आदि उनकी कुछ बेहतरीन फिल्में हैं.

 

काजल राघवानी

4/6
काजल राघवानी

काजल राघवानी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म रिहाई से की थी.उन्होंने लगभग सभी भाषाओं में फिल्में की हैं. उनका एक गाना 'छलकता हमरो जवनिया ए राजा' यूट्यूब पर बहुत ज्यादा बार देखा गया है. उनकी कुछ सुपरहिट फिल्में लिट्टी चोखा, संघर्ष, काजल, जानेमन, पटना से पाकिस्तान आदि हैं. मीडिया रिपोर्टों के अनुसार वह अपनी प्रत्येक फिल्म के लिए 20-25 लाख रुपये चार्ज करती हैं.

   

मोनालिसा

5/6
मोनालिसा

मोनालिसा ने अपनी पहली भोजपुरी फिल्म भोले शंकर के साथ भोजपुरी इंडस्ट्री में प्रवेश किया था. नागिन फिल्म के लिए उन्हें भोजपुरी सिनेमा की तरफ से बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया था.उनकी कुछ प्रसिद्ध फिल्में दुश्मन सरहद पार, भोले शंकर, भोजपुरिया डॉन, बनारसवाली, नागिन आदि हैं. वह अपनी प्रत्येक फिल्म के लिए 15-20 लाख रुपये चार्ज करती हैं.

 

रानी चटर्जी

6/6
रानी चटर्जी

रानी चटर्जी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत ससुरा बड़ा पैसेवाला से की थी.उन्होंने मशहूर वेबसीरीज मस्तराम में भी अपने अभिनय का जलवा दिखाया था. उनकी कुछ प्रसिद्ध फिल्में छोटकी ठकुराइन,रानी वेड्स राजा, सरकार राज, अंधा कानून डॉन आदि हैं. वह अपनी प्रत्येक फिल्म के लिए 20-25 लाख रुपये चार्ज करती हैं.